Connect with us

उत्तराखण्ड

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का ख़िताब जूनियर वर्ग में कैडेट अभिनव प्रताप ने, मिडिल वर्ग में अभिजीत सिंह राणा ने, सीनियर वर्ग में विकास खरोला ने एवं बालिका वर्ग में सृष्टि गंगवार ने अपने नाम किया.,,

सैनिक स्कूल, घोड़ाखाल

सैनिक स्कूल, घोड़ाखाल में चल रहे अंतरसदनीय फुटबॉल प्रतियोगिता 2024 का आज अंतिम एवं फाइनल मैच खेला गया. इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य ग्रुप कैप्टन वी. एस. डंगवाल मुख्य अतिथि के रूप में पधारें.
प्रतियोगिता में जूनियर वर्ग में लव सदन, मिडिल वर्ग में सिंह सदन, सीनियर वर्ग में केसरी सदन एवं बालिका वर्ग में केसरी सदन ने जीत अपने नाम की. सभी वर्गों में समग्र रूप से केसरी सदन विजयी रहा.
सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का ख़िताब जूनियर वर्ग में कैडेट अभिनव प्रताप ने, मिडिल वर्ग में अभिजीत सिंह राणा ने, सीनियर वर्ग में विकास खरोला ने एवं बालिका वर्ग में सृष्टि गंगवार ने अपने नाम किया.
सर्वश्रेष्ठ गोलकीपर का ख़िताब जूनियर वर्ग में शौर्य प्रताप, मिडिल वर्ग में प्रशांत कुमार, सीनियर वर्ग में सोनू कपकोटी, बालिका वर्ग में यांगचन लामो ने हासिल किया.
सर्वश्रेष्ठ स्कोरर का मेडल जूनियर वर्ग में युवराज सिंह, मिडिल वर्ग में लोकेश रावत, सीनियर वर्ग में आयुष कपकोटी एवं बालिका वर्ग में रिया नेगी को मिला.
विद्यालय के प्रधानाचार्य विजय सिंह डंगवाल ने विजेता टीम को बधाई देते हुए कहा कि केवल विजयी होना ही जीवन का एकमात्र लक्ष्य नहीं होना चाहिए. खेल को खेल की मूल भावना के साथ खेलना चाहिए. उन्होंने पराजित टीम को साहस और उत्साह के साथ अपना मनोबल बढ़ाकर खेल में पुन: भाग लेने के लिए प्रेरित किया और साथ ही उन्हें सफलता की दिशा में आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित किया.
इस प्रतियोगिता के साक्षी विद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल प्रशांत यादव, कार्यवाहक वरिष्ठ अध्यापक श्री ए. सी. राय, कार्यवाहक कार्यप्रभारी श्री अर्पण सिन्हा के साथ सभी विद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी एवं कैडेट्स रहें.

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page