Connect with us

उत्तराखण्ड

राजभवन गोल्फ कोर्स, नैनीताल में आयोजित गर्वनर्स कप इंटर स्कूल गोल्फ टूर्नामेंट–2024 आयोजित

सेंट जोसेफ कॉलेज लड़कों की कैटेगरी में ओवरऑल विजेता

लड़कियों के कैटेगरी में ऑल सेंट्स कॉलेज रहा विजेता

रविवार को राजभवन गोल्फ कोर्स, नैनीताल में आयोजित गर्वनर्स कप इंटर स्कूल गोल्फ टूर्नामेंट–2024 में सेंट जोसेफ कॉलेज लड़कों की कैटेगरी में ओवरऑल विजेता रहा और लड़कियों की कैटेगरी में ऑल सेंट्स कॉलेज विजेता रहा। सनवाल स्कूल लड़कों की कैटेगरी में उपविजेता रहा वहीं सेंट मैरी कॉन्वेंट स्कूल, लड़कियों की कैटेगरी में ओवरऑल उपविजेता रहा।

गर्वनर्स कप इंटर स्कूल गोल्फ टूर्नामेंट में जिलाधिकारी नैनीताल वंदना, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी एन मीणा और कुलपति, कुमाऊं विश्वविद्यालय प्रो. दीवान सिंह रावत की उपस्थिति में पुरस्कार समारोह आयोजित किया गया। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को ट्रॉफी और मेडल देकर सम्मानित किया और सभी खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। अतिथियों ने कहा कि यह अच्छी बात है कि बड़ी संख्या में बच्चों ने गोल्फ टूर्नामेंट में प्रतिभाग किया। ऐसे आयोजनों से यहां की प्रतिभाओं को निखरने का मौका मिलेगा और वह देश व प्रदेश में उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे।

राजभवन गोल्फ कोर्स, नैनीताल में गर्वनर्स कप इंटर स्कूल गोल्फ टूर्नामेंट का आयोजन स्थानीय स्कूली बच्चों की रुचि गोल्फ के प्रति बढ़ाने और उन्हें इस खेल के प्रति आकर्षित करने के उद्देश्य से किया जाता है। इस टूर्नामेंट के लिए 02 मई से 10 मई तक  राजभवन गोल्फ कोर्स में बच्चों के लिए निशुल्क ट्रेनिंग रखी गई थी। इस ट्रेनिंग में भी स्कूली बच्चों ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग कर गोल्फ का प्रशिक्षण लिया।

Ad Ad

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page