Connect with us

उत्तराखण्ड

यूनीसन वर्ड स्कूल देहरादून की तीसरी टॉपर रही हल्द्वानी की सृष्टि गर्ग

हलद्वानी,,,माता पिता के सपनों को उड़ान देने वाले बच्चे माता पिता को भी गौरव की की अनुभूति करा ही देते हैं, बच्चे साबित कर देते हैं कि जिन उम्मीदों के साथ उन्हें शिक्षा मार्ग पर भेजा गया है उसमें वो महारत हासिल कर चुके हैं ।

आज ऐसे ही मौके पर बात करने का अवसर दिया है हल्द्वानी की सृष्टि गर्ग ने । सृष्टि आई एस सी बोर्ड के देहरादून स्थित युनिसन स्कूल की छात्रा हैं अपने स्कूल के टॉपर्स में अपना नाम शुमार करा सकी । हल्द्वानी निवासी सृष्टि रतनकुमार राकेश गर्ग की पुत्री हैं नैनीताल रोड पर “प्लाईवुड ग्लास एंड हार्डवेयर” नामक व्यवसाय है ।

पढ़ाई में अव्वल रहने वाली सृष्टि को उनके परिजनों ने सातवीं कक्षा से देहरादून के यूनीसन नाम से प्रसिद्ध बोर्डिंग स्कूल में दाखिला करा दिया जिसकी सुखद परिणति के रूप में सृष्टि ने 94.5 प्रतिशत अंक लाकर टॉपर लिस्ट में तीसरा स्थान बना लिया है ।

विज्ञान की विद्यार्थी सृष्टि को सबसे ज्यादा 99 अंक कम्प्यूटर साइंस में मिले हैं बांकी विषय में भी 90 से ऊपर ही अंक लाई हैं, अंग्रेजी विष में 92 अंक हैं तो गणित में 93 अंक हैं, फिजिक्स में जहां 94 अंक हासिल किए हैं वहीं कैमिस्ट्री में 92 अंक लाने का गौरव प्राप्त किया है ।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page