Connect with us

उत्तराखण्ड

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने महिला पुलिस कर्मी को हौसला अफजाई हेतु प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

हलद्वानी SSP NAINITAL ने मित्र पुलिस की छवि को चरितार्थ करने वाली महिला पुलिस कर्मी को हौसला अफजाई हेतु प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा    नैनीताल द्वारा एक महिला पुलिस कार्मिक द्वारा ड्यूटी में तैनात रहते हुए मानवता का परिचय देकर सड़क पर वाहन के टक्कर से घायल परिवार को तत्काल नजदीकी अस्पताल में ईलाज हेतु ले जाकर जान बचाने वाली पुलिस जवान की सराहना करते हुए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने तारीफ करते हुए इस तरह की पुलिसिंग के लिए और भी पुलिसकर्मियों से आगे आने की अपील की है, उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य से पुलिस और जनता के बीच संबंध अच्छे होते हैं।

दिनांक 28.04.2024 को श्रीमती सरस्वती ह्यांकी जोशाल अपर उपनिरीक्षक 31 बंटालियन पीएसी* अपनी महिला पुलिस बल के साथ गैस गोदाम रोड छड़ायल मार्ग में हनुमान जयंती जुलूस ड्यूटी में तैनात थीं। इसी दौरान गैस गोदाम रोड की तरफ से एक व्यक्ति जो कि अपने परिवार के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था, को अज्ञात मोटर साईकिल द्वारा टक्कर मार दिया जिससे पूरा परिवार स्वयं, पत्नी एवं बच्ची घायल हो गए।
    यह देखकर ड्यूटी में तैनात अपर उपनिरीक्षक फौरन मौके पर घायलों को एक वाहन रोककर परिवार को शीघ्र नजदीकी हॉस्पिटल में लेजाकर उपचार करवाया गया। घायलों के परिजनों को भी सूचित किया गया। *परिजनों ने महिला पुलिस कर्मी का आभार व्यक्त किया गया, तथा नैनीताल पुलिस की सराहना की गयी।
Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page