Connect with us

उत्तराखण्ड

महानगर अध्यक्ष डिम्पल पाण्डेय और नगर महामंत्री परविंदर नागपाल के नेतृत्व में उप नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन,,,

हल्द्वानी,, अखिल एकता उद्योग व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष डिम्पल पाण्डेय और नगर महामंत्री परविंदर नागपाल के नेतृत्व में एक ज्ञापन उप नगर आयुक्त महोदय दिया गया।

जिसमे मांग की गई कि महानगर हल्द्वानी के मुख्य बाजारों में सुलभ शौचालय न होने की वजह से लोगों खासकर महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
महोदय, सड़क चौड़ीकरण की वजह से नैनीताल रोड स्थित ओके होटल के पास तथा मंगल पड़ाव में सब्जी मंडी के पास बना शौचालय नगर निगम की ओर से बहुत पहले ही ध्वस्त करवा दिया गया है। जबकि सड़क चौड़ीकरण का काम अभी तक मूर्तरूप नहीं ले सकता है। नगर के मुख्य बाजारों में शौचालय नहीं हैं। बाजारों में खरीदारी के लिए आने वाले लोगों को इससे परेशानी होती है विशेष तौर पर महिलाओं को अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है ।
महोदय, जो शौचालय हैं भी उनकी सही से देखरेख न होने की वजह से वो बद से बदतर हालत में हैं। उन्हें भी हाईटैक कराया जाए। ताकि लोगों को परेशानी न उठानी पड़े।
हम समस्त व्यापारी मांग करते हैं कि आम लोगों और विशेष रूप से महिला महिलाओं की परेशानी को देखते हुए कुसुमखेड़ा चौराहा, मुखानी चौराहा और सिंधी चौराहे पर एक-एक हाईटैक शौचालय का निर्माण कराया जाए। हल्द्वानी के बाजारों का उक्त स्थान मुख्य केन्द्र हैं। यहां शौचालयों की सबसे ज्यादा आवश्यकता है।
अतः श्रीमान से विनती है कि व्यापारियों को मांगों को गंभीरता से लिया जाए और अतिशीघ्र समस्या का समाधान कराया जाए। उपरोक्त के बाद नगर टीम ने मान सिंह नामक टुक टुक स्वामी के टुक टुक चोरी होने के संबंध में एस पी सिटी से भेंट कर उसकी समस्या का समाधान का आग्रह किया जिस पर एस पी सर ने तुरंत संबंधित चौकी में फ़ोन पर वार्तालाप कर समस्या के निदान के लिए निर्देशित किया
ज्ञापन देने में और एस पी सर से मिलने में भुवन भट्ट नफ़ीस अहमद जसपाल सिंह विकास शर्मा अतुल प्रताप सिंह मंजु साह साह ज्योति अवस्थी मोहम्मद इक़बाल शानू इरशाद हुसैन उमेश राणा दीपक मेहरा दिगंबर भोजक बी सी जोशी विक्रम बर्गली सिराज अहमद इत्यादि मौजूद रहे


Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page