Connect with us

उत्तराखण्ड

नगर निगम चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कसी

अजय सिंह देहरादून

भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के अध्यक्षता में कैंट विधानसभा के अंतर्गत सभी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।
कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल जी के द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं के प्रयास से आज भारतीय जनता पार्टी लोकसभा की पांचो सीटों को जीत रही है। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव के साथ-साथ संगठनात्मक कार्य में भी अपनी अहम भूमिका निभाता है हम सबको मालूम है आने वाले समय में नगर निगम के चुनाव होने हैं हम सब लोगों को इस चुनाव में भी अपनी अहम भूमिका निभाते हुए संगठन के द्वारा सुनिश्चित किए हुए प्रत्याशियों को विजई बनाना है । उसके लिए हमें अपने प्रत्येक वार्ड में मतदाता सूची को सुनिश्चित रूप से बीएलओ के माध्यम से संशोधित करते हुए अपने सभी कार्यकर्ताओं का मतदान सूची में नाम अंकित हो सके इसके लिए हमें कार्य करने हैं। जो आने वाले नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर सकें।

कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान पूर्व महानगर अध्यक्ष विनय गोयल महानगर उपाध्यक्ष बबीता सलोत्रा मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे मंडल के महामंत्री पदाधिकारी गण कार्यकर्ता उपस्थित है।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page