Connect with us

उत्तराखण्ड

सीनियर एवं जूनियर गर्ल्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में अनन्या बिष्ट व कादम्बरी गुसांई ने जीता खिताब

कुलदीप सिंह ललकार देहरादून,,
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल के तत्वावधान में अंर्तसदनीय सीनियर एवं जूनियर गर्ल्स बैडमिंटन प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला गया और प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में शिवालिक हाउस की अनन्या बिष्ट एवं जूनियर वर्ग में शिवालिक हाउस की कादम्बरी गुसांई ने मैच जीतकर खिताब अपने अपने नाम किया।
यहां न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल में खेली जा रही बैडमिंटन प्रतियोगिता के अंतर्गत फाइनल मैच खेला गया। इस दौरान सीनियर वर्ग में मंदाकिनी हाउस और शिवालिक हाउस के बीच मैच खेला गया और जिसमें एकतरफा मुकाबले में शिवालिक हाउस की अनन्या बिष्ट ने विपक्षी खिलाड़ी को 15-8 से पराजित करते हुए शानदार जीत दर्ज की और खिताब अपने नाम किया।
इस अवसर पर जूनियर वर्ग में मोनाल हाउस और शिवालिक हाउस के बीच खेले गये मैच में एकतरफा मुकाबले में शिवालिक हाउस की कादम्बरी गुसांई ने 11-2 से जीत दर्ज करते हुए खिताब अपने नाम किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार ने मुख्य अतिथि के रूप में विजेताओं एवं उप विजेताओं को ट्राफी एवं सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी के साथ खेल प्रेमी छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।


Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page