Connect with us

उत्तराखण्ड

अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद, प्रशासन के आदेश बेअसर,,


हल्द्वानी,,,ताज़ा मामला कालाढूंगी रोड का है कुछ दिन पूर्व नगर प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया था और सभी अतिक्रमण ध्वस्त किए गए थे। लेकिन प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए अतिक्रमणकारियों ने दोबारा फिर से अतिक्रमण कर लिया है वही लोगों को आवागमन में दिक्कतें हो रही हैं। और यातायात व्यवस्था भी पर असर पड़ता है,,,और गंदगी का अंबार लगा हुआ है गर्मी के मौसम में बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है,,

लेकिन कालाढूंगी रोड में कपिलाज रेस्टोरेंट से लालडाठ तक बनी बरसात के पानी निकासी की नहर को दुकानदारों ने दुबारा अतिक्रमण कर लिया है जिससे लोगों को आवागमन दिक्कत आ रही हैं।

वहीं दूसरी तरफ कई दुकानों व रेस्टोरेंट मोमोज व चाउमिन की दुकान व मिठाई की दुकान वालों ने दुकान का कूड़ा और गंदगी नहर में डाल रहे हैं।
जिससे गंदगी से नाला में पानी का निकास भी नहीं हो रहा है और लोग बदबू से परेशान हैं जिससे महामारी फैलने की भी आशंका है।

रेस्टोरेंट वालों द्वारा गंदगी डालने से यह नाला मच्छरों का अड्डा बन गया है और बदबू से जीना मुहाल हो चुका है।
यह नाला कवर होने के कारण किसी की नजर नहीं पड़ती जिसका दुरुपयोग रेस्टोरेंट और चाउमिन मोमज के व्यवसाय करने वाले लोगों द्वारा किया जा रहा है।

पीली कोठी और लालडाठ के लोगों ने प्रशासन से यथाशीघ इस पर कार्रवाई की मांग की है।
लोग गंदगी, मच्छरों से और बीमारी फैलने की आशंका से परेशान हैं उन्होंने प्रशासन से यथाशीघ्र निजात दिलाने की मांग की है। अतिक्रमण करने वालों और गंदगी डालने वालों पर कार्रवाई करने की है। अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन के आदेश बेअसर नजर आ रहे हैं। कालाढूंगी रोड पर प्रशासन का कुछ माह पूर्व अतिक्रमण पर डंडा चला था जिस कारण कुछ अतिक्रमणकारियों ने खुद ही अपने अतिक्रमण हटा लिए थे, लेकिन अब पुनः दोबारा अतिक्रमण कर लिया है। प्रशासन के ढुलमुल रवैए के कारण अतिक्रमण कार्यों ने पुनः अतिक्रमण कर लिया है। जिस कारण अतिक्रमणों के हौसले बुलंद हैं।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page