Connect with us

Uncategorized

माननीय सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला केंद्र सरकार के देश हित और जम्मू कश्मीर, लद्दाख के समग्र विकास हेतु लिए गए निर्णय पर मोहर है,,,अजय भट्ट

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय क्षेत्र से सांसद श्री अजय भट्ट ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के केंद्र सरकार के फैसले को सहित ठहराया है। श्री भट्ट ने कहा कि भारत की संप्रभुता एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जो ऐतिहासिक कार्य देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह जी द्वारा किया गया उसे आज माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा सही ठहराया गया है।

केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने कहा कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला केंद्र सरकार के देश हित और जम्मू कश्मीर, लद्दाख के समग्र विकास हेतु लिए गए निर्णय पर मोहर है। श्री भट्ट ने कहा कि आज सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए निर्णय के बाद यह स्पष्ट है कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख राज्य में सुरक्षा की स्थिति में काफी सुधार हुआ है यह फैसला देश के विघटन की कामना करने वालों के लिए भी एक कड़ा जवाब है।

Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page