Connect with us

Uncategorized

श्रीमती सुमित्रा प्रसाद के नेतृत्व मैं ठंड आने पर आज से गरीब,निराश्रित लोगों को कंबल देने की मुहिम शुरू की गई

सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा संस्था के अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा प्रसाद के नेतृत्व मैं ठंड आने पर आज से गरीब,निराश्रित लोगों को कंबल देने की मुहिम शुरू की गई। इसी सिलसिले में आज दिनांक 24 नवंबर को इसकी शुरूवाद नैनीताल रोड स्थित गरीब बस्ती में गर्म कंबलों को बांट कर की गई।
इस दौरान संस्था के संयोजक नवीन पंत ने कहा कि जिस प्रकार मौसम विभाग ने आगाह किया है की इस बार ज्यादा ठंड रहेगी और रात में ठंड भी ज्यादा पड़ रही है इसी वजह से संस्था ने सामाजिक सरोकारों को ध्यान मैं रखते हुए यह तय किया कि जो भी गरीब ठंड में ठिठुरते दिखेगा उसे संस्था द्वारा कंबल वितरित किया जायेगा।और इसकी शुरुआत आज से की जा रही है। और संस्था आगे भी इस तरह के कार्यों में बड़ चढ़ कर हिस्सा लेगी।

आज के कार्यक्रम में पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा एवं समाजसेवी दीपक मेहरा, महामंत्री मदन मोहन जोशी,उपाध्यक्ष उमेश सैनी, समन्वयक ज्ञानेंद्र जोशी,सलाहकार जाकिर हुसैन,महिला संगठन अध्यक्ष दीप्ति चुफाल,महामंत्री प्रेमलता पाठक,युवा महानगर अध्यक्ष केतन जायसवाल,महामंत्री तनिक शर्मा,उपाध्यक्ष रमनदीप सिंह भसीन,विभाग प्रमुख योगेश पांडे, बी डी शर्मा,आकाश गर्ग,प्रेमा जोशी,आनंद आर्य, गिरिश चंद्र लोहनी,रमेश कांडपाल,भुवन बिष्ट,देवीदत्त सुयाल,कमल जोशी,अजय त्रिपाठी, विवेक आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page