Connect with us

Uncategorized

विशाल निरंकारी संत समागम का आयोजन

तराई क्षेत्र हल्द्वानी की धरा पर मिशन की आध्यात्मिक प्रमुख सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता रमित जी का दिव्य रूप में आगमन होने जा रहा है, जिसका आयोजन एम बी इंटर कालेज मैदान, भोटिया पड़ाव, नैनीताल रोड, हल्द्वानी दिनांक 15 दिसम्बर, 2023, दिन शुक्रवार, दोपहर 3:00 बजे से दोपहर 6:00 बजे तक किया जायेगा । इस पावन संत समागम में हल्द्वानी क्षेत्र के अतिरिक्त निकटवर्ती पर्वतीय और मैदानी क्षेत्रों से भी  हजारों हजारों की संख्या में निरंकारी श्रद्धालु एवं भक्तगण सम्मिलित होकर सतगुरु के दिव्य दर्शन और पावन प्रवचनों से स्वयं को कृतार्थ करते हुए सत्संग का भरपूर आनंद प्राप्त करेंगे ।

 स्थानीय  ज़ोनल  इंचार्ज  श्री  पी. एस. चौधरी जी ने जानकारी सांझा करते हुए बताया कि इन पावन संत समागमों का लक्ष्य संपूर्ण विश्व में शांति की भावना तथा मानवीय गुणों का प्रसार करना है। मिशन की केवल यही धारणा रही है कि हम सभी प्रेम एवं मिलवर्तन के भावों से युक्त होकर जीवन जीयें और समूचे संसार में एकत्व का सुंदर रूप स्थापित करें।

संत निरंकारी मिशन आध्यात्मिक जागृति के साथ साथ समाज कल्याण की गतिविधियों में भी सदैव ही सम्मिलित रहा है। कोरोना काल की विषम परिस्थिति हो या प्राकृतिक आपदा जैसी विकट स्थिति, मिशन के सभी सेवादार एवं भक्त निःस्वार्थ भाव से दिन रात अपनी सेवाओं को तल्लीनता से निभाते रहे हैं जिसके लिए न केवल देश में अपितु विदेशों में भी वह सराहे एवं सम्मानित किये जा चुके हैं। लोक कल्याण की भावना से युक्त यह निष्काम सेवाएं निरंतर रूप में जारी हैं।

स्थानीय हल्द्वानी संयोजक सुभाष अरोड़ा ने सभी संतों एवं नगरवासियों से इस दिव्य संत समागम में सम्मिलित होने हेतु हृदय से आह्वान किया है ताकि वह इस विशाल संत समागम के साक्षी बनकर सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के द्वारा समझाई गए शिक्षा की सिखलाईयों को ग्रहण करते हुए अपने जीवन को धन्य बनाये ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page