Connect with us

Uncategorized

चौड़ीकरण के नाम पर व्यापारियों को दिए गए सभी नोटिस को निरस्त करने के लिए जिला प्रशासन से की पुरजोर मांग,, अमरजीत चड्ढा

अजय कुमार वर्मा

हल्द्वानी आज दिनांक 20 जनवरी को देवभूमि व्यापार मंडल ने सड़क चौड़ीकरण के नाम पर व्यापारियों को दिए गए सभी नोटिस को निरस्त करने के लिए जिला प्रशासन से पुरजोर मांग की है ।
देवभूमि व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह चड्ढा की अध्यक्षता में संपन्न बैठक में व्यापारी प्रतिनिधियों ने आरोप लगाया कि प्रशासन प्रभावित व्यापारियों की रोजी रोटी छीनना चाहता है जो कि घोर निंदनीय है ।
प्रभावित व्यापारी विगत 60 से 70 वर्षों से पीढ़ी दर पीढ़ी व्यापार कर अपने परिवारों का पालन पोषण कर रहे हैं व्यापारी अपनी निजी संपत्ति वह नगर निगम की दुकानों में व्यापार कर रहे हैं जो अतिक्रमण नहीं है इसके बावजूद प्रशासन उन्हें बेरोजगार करना चाहता है
व्यापारी नेताओं का कहना था कि यातायात व्यवस्था में सुधार करना ही है तो रोडवेज बस अड्डे एवं केमू स्टेशन को स्थानांतरित किया जाए जिससे काफी हद तक यातायात व्यवस्था में सुधार हो जाएगा ।
इसके बावजूद भी यदि यातायात व्यवस्था में कोई कमी रहती है तो नगर के सम्भ्रांत नागरिकों व व्यापारी प्रतिनिधियों की बैठक आहुत कर प्रशासन को सर्वसम्मति से निर्णय लेना चाहिए ।
बैठक में देवभूमि व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष गोविंद बगड़वाल महामंत्री राजीव जायसवाल प्रदेश उपाध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली युवा प्रदेश अध्यक्ष मुकेश ढींगरा जिला अध्यक्ष पंकज कपूर युवा जिला अध्यक्ष रविंद्र बाली परविंदर सिंह प्रिंस जगमीत मीति महेश आहूजा मनीष वर्मा प्रेम चौधरी जसपाल मालदार अनवर उल्ला सिद्दीकी मोईन बाबा अशोक बेलवाल अनुज देवल रजत माहेश्वरी रमेश शर्मा योगेश अग्रवाल संजय जैन जसविंदर सिंह भसीन राजेंद्र बामेटा आदि उपस्थित थे

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page