Connect with us

Uncategorized

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने राजभवन में देहरादून में तैनात सेना की विभिन्न यूनिट के जवानों से मुलाकात कर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएँ दी

राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) ने राजभवन में शनिवार को देहरादून में तैनात सेना की विभिन्न यूनिट के जवानों से मुलाकात कर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएँ दी। राज्यपाल ने जवानों के साथ स्वल्पाहार भी किया। उन्होंने जवानों से बेहद आत्मीयता से बातचीत कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। जवानों को संबोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि आज अपने विस्तारित परिवार से मिलकर बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने सेना में अपने सेवाकाल को याद करते हुए कहा सभी जवान उनके विस्तारित परिवार के रूप में हैं। उन्होंने सेना के जवानों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके समर्पण और कर्तव्यनिष्ठा की प्रशंसा की।

राज्यपाल ने कहा कि राष्ट्र सर्वोपरि की भावना से ओत-प्रोत हमारे जवान सीमाओं की रक्षा करने के साथ-साथ देश के सजग प्रहरी के रूप में हमारी हर समय देखभाल करते हैं। वे हमेशा अपने परिवारों से दूर रहकर हमारी सुरक्षा करते हैं, अपने सभी जवानो पर हमें गर्व की अनुभूति होती है। राज्यपाल को अपने बीच में पाकर सभी जवान गदगद दिखे।
Lt Gen Gurmit Singh

Continue Reading
You may also like...

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page