Connect with us

उत्तराखण्ड

आरोपियों को सजा दिलाने में राज्य के पुलिस थानों में थाना बनभूलपुरा का रहा 94 प्रतिशत दोषसिद्धि दर, पुलिस मुख्यालय ने की प्रशंसा

देहरादून DGSP/IGSP Conference-2022 की संस्तुति संख्याः 41 में राज्य के पुलिस स्टेशन्स में दोषसिद्धि दर (Conviction Rate) बढ़ाए जाने हेतु उनमें प्रतिस्पर्धा को प्रोत्साहित किए जाने के निर्देश के अनुपालन में पुलिस मुख्यालय द्वारा राज्य के सभी पुलिस थानों का वर्ष 2023 में दोषसिद्धि दर (Conviction Rate) के प्रदर्शन का विवरण प्राप्त कर उनकी संवीक्षा (Scrutiny) की गई। संवीक्षा उपरांत जनपद के थाना बनभूलपुरा का वर्ष 2023 में दोषसिद्धि दर प्रदर्शन (Conviction Rate Performance) 94 प्रतिशत रहा ।

ए०पी० अंशुमान अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवम् कानून व्यवस्था उत्तराखंड ने थाना- बनभूलपुरा द्वारा उच्च दोषसिद्धि दर बनाए रखने हेतु की गई कड़ी मेहनत व परिश्रम की सराहना कर उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए थाना- बनभूलपुरा के थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी एवं नियुक्त अधीनस्थ स्टॉफ की प्रशंसा की है। उनके द्वारा पुलिस टीम का उत्साहवर्धन हेतु प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है। जिस पर प्रहलाद नारायण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा भी थाने की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी गई हैं और जिले के अन्य पुलिस थानों को भी इसका अनुसरण करते हुए निरंतर इस दिशा में कड़ी मेहनत और लगन से कार्य करने की अपेक्षा की गई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page