Connect with us

उत्तराखण्ड

सैनिक स्कूल गोरखाल परीक्षा – एआईएसएसईई 2024 उत्तीर्ण करने पर लोवराज सिंह को बधाई!

:विनयशील शर्मा

सैनिक स्कूल गोरखाल परीक्षा में अगर कोई होनहार छात्र का समाचार सुनकर अभिभावक की तपस्या पूर्ण हो जाती है कक्षा ,5 का अपनी योगिता से सैनिक स्कूल में अपने एक परिचय देते हुए स्कूल में दाखिला लिया है सैनिक स्कूल गोरखाल की प्रधानाचार्य। डॉ. मोनिका गोयल मित्तल,,ने सभी अभिवाभावक को ये संदेश देना में पीछे नहीं हैं उन्होंने व्यक्तिगत इस समाचार को साझा किया है,,

प्रिय छात्र एवं अभिभावक,

हम आप सभी के साथ कुछ रोमांचक समाचार साझा करते हुए रोमांचित हैं। यह बेहद गर्व की बात है कि हम कक्षा 5वीं के हमारे प्रतिभाशाली छात्रों में से एक लोवराज सिंह की उत्कृष्ट उपलब्धि की घोषणा करते हैं। लोवराज ने प्रतिष्ठित सैनिक स्कूल गोरखाल परीक्षा – AISSEE 2024 को सफलतापूर्वक पास कर लिया है।

यह उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल लोवराज के समर्पण और कड़ी मेहनत को दर्शाती है, बल्कि हमारे सम्मानित संकाय और पीएसएन स्कूल, लामाचौर में मजबूत शैक्षिक ढांचे द्वारा प्रदान किए गए अटूट समर्थन और मार्गदर्शन को भी दर्शाती है। हम लोवराज को उनकी शैक्षणिक यात्रा में इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर हार्दिक बधाई देते हैं।

हम हमारे स्कूल के शैक्षिक लोकाचार में निरंतर प्रोत्साहन और विश्वास के लिए लोवराज के माता-पिता के प्रति भी अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं। लोवराज की सफलता में उनका समर्थन महत्वपूर्ण रहा है, और हम उनकी साझेदारी के लिए वास्तव में आभारी हैं।

यह उपलब्धि हमारी शैक्षिक संरचना की उत्कृष्टता और हमारे युवा शिक्षार्थियों के पोषण और सशक्तीकरण के प्रति हमारे पूरे स्कूल समुदाय की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। जैसे ही लोवराज अपनी शैक्षणिक खोज के इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, आइए हम परिश्रम, दृढ़ता और उत्कृष्टता के मूल्यों को कायम रखना जारी रखें जो पीएसएन स्कूल की भावना को परिभाषित करते हैं।

एक बार फिर लोवराज और उनके परिवार को इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर बधाई। यह सफलता हमारे सभी छात्रों को अपने शैक्षणिक प्रयासों में महानता के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित और प्रेरित करे। प्रधानाचार्य। डॉ. मोनिका गोयल मित्तल,,

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page