Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस की आँखों से सूरमा चुरा ले गए उचक्के

हल्द्वानी। उपकारागार में बंदी मिलकर वापस लौट रहे तीन लोगों के चार मोबाईल फोन व दो पर्स को उचक्को ने कार का लाक तोड़कर उड़ा लिया। हीरानगर चौकी पुलिस ने मामले में मोबाईल का सिम खो जाने की गुमशुदगी दर्ज कर इतिश्री कर ली। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जिस जगह उन्होंने अपनी कार पार्क की थी ठीक उसके सामने सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन पुलिस ने फुटेज चेक करने की भी जहमत नहीं उठाई। और फरियादीयों को चलता कर किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली के बहेड़ी निवासी योगेंद्र कुमार, विनोद कुमार हल्द्वानी उप कारागार में बंद अपने किसी परिचित से मिलने आज बुधवार को यहां आए हुए थे। उन्होंने अपराह्न करीब एक बजे अपनी वेगनआर कार जेल परिसर के पास पार्क की थी। जब वह तीनों बंदी से मिलकर वापस लौटे तो कार के दरवाजे का लाक टूटा हुआ देख हैरत में पड़ गए। जब उन्होंने कार का डैशबोर्ड खोला तो देखा अंदर रखे चार मोबाईल फोन व दो पर्स गायब है। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल हीरा नगर चौकी पुलिस को दी। साथ ही बताया कि जिस जगह कार पार्क की गई थी, ठीक उसके सामने सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक करने की भी जहमत नहीं उठाई। मामले में पुलिस ने
मोबाईल फोनों के चार सिम खो जाने की गुमशुदगी दर्ज कर इतिश्री कर दी। इस घटना को लेकर चर्चा आम थी कि उपकारागार के बाहर पुलिस तैनात होने के बावजूद वाहनों के लाक दिन दहाड़े तोड़े जा रहे है, तो फिर शहर की कानून व्यवस्था तो भगवान भरोसे ही होगी।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page