Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड पुलिस के मुकेश पाल कनाडा में वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स 2023, 15 अगस्त में लहरायें तिरंगा,,

28 जुलाई, 2023 से 6 अगस्त तक कनाडा मैं आयोजित होने वाले वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में उत्तराखंड पुलिस के एकमात्र एसआई श्री मुकेश पाल द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा हैं। उत्तराखंड पुलिस एवं नैनीताल पुलिस को गर्व की बात है कि पूरे भारत वर्ष से पावरलिफटिंग में उत्तराखण्ड पुलिस के अकेले चयनित खिलाड़ी हैं जो कि कनाडा वर्ड पुलिस गेम 2023 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।
25 जुलाई को हल्द्वानी से दिल्ली और दिल्ली से भारतीय की टीम के साथ कनाडा रवाना होंगे पूर्व में भी मुकेश पाल रूस उज़्बेकिस्तान, इंग्लैंड आयरलैंड, अमेरिका, चाइना सभी देशों में भारत का प्रतिनिधित्व कर भारत व उत्तराखंड पुलिस के लिए कई पदकों के साथ गोल्ड मेडल भी जीत चुके हैं।
स्पोटर्स कोटे से वर्ष -2008 में उत्तराखण्ड पुलिस में भर्ती होकर वर्तमान समय में सीआईडी हल्द्वानी में उपनिरीक्षक के पद पर रहते हुये पुलिस को अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनके द्वारा वर्ष 2023 में पुलिस ओलपिंक खेलों में गोल्ड मेडल हसिल करने हेतु कनाडा में भारतीय तिरंगे को लहराने के लिए शानद्वारा तैयारी की गयी हैं इसके लिए श्री अशोक कुमार,(आई.पी.एस.) पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड एवं श्री अमित सिन्हा एडीजी, श्री जन्मेंजय खडूंरी, (आई.पी.एस.) सचिव उत्तराखण्ड पुलिस स्पोर्टस कन्ट्रोल बोर्ड उत्तराखण्ड, पंकज भटट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल, डॉ0 जगदीश चन्द्र,एस0पी0 क्राईम/यातायात नैनीताल, हरबन्स सिंह एस.पी. सिटी हल्द्वानी, भूपेन्द्र सिंह धौनी सी0ओ0 सिटी हल्द्वानी आला अफसरों/समस्त शहरवासियों ने बधाई तथा शुभकामनाएं दी गयी।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page