Connect with us

उत्तराखण्ड

सड़कों की बदहाल स्थिति के विरोध में आमरण अनशन “भूख हड़ताल” में बैठूंगा,,, सौरभ भट्ट

अजय कुमार वर्मा

हल्द्वानी बदहाल सड़को को लेकर सौरभ भट्ट ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए कहा कि प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की जिला युवा इकाई द्वारा विगत काफी समय से लगातार सड़कों की बदहाल स्थिति को लेकर विरोध, प्रदर्शन व सम्बंधित अधिकारियों से सम्पर्क कर ज्ञापन भी दिया जा रहा है। पूर्व में आपकी अनुपस्थिति में हमारे द्वारा एक ज्ञापन एस.डी.एम हल्द्वानी के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री, उत्तराखंड जी के नाम भी प्रेषित किया जा चुका है। लेकिन अफसोस कि हल्द्वानी नगर व उसके आसपास के क्षेत्र की सड़के जनाक्रोश के कारण केवल लीपापोती के बावजूद वैसी ही खतरनाक बनी हुई हैं।

महोदया, पूर्व में शिक्षक जीवन पंत की सड़क के गड्डों के कारण हुई मृत्यु के पश्चात सड़कों की बदहाल स्थिति के सम्बंध में जिला युवा इकाई द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की गई थी, जिसके तहत आए दिन सड़कों की दुर्दशा के कारण दुर्घटनाओं को देखते हुए यह कहा गया था कि यदि 30 सितम्बर, 2023 तक सड़कों की स्थिति सही नहीं की जाती है, सड़कों को मानकों के अनुसार चलने योग्य नहीं बनाया जाता है तो फिर प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल आंदोलन के लिए बाध्य होगा तथा मैं स्वयं भूख हड़ताल पर बैठने के लिए मजबूर होऊंगा। इसी कड़ी में आगामी 2 अक्टूबर, 2023 से मैं, हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में भूख हड़ताल पर बैठने जा रहा हूँ। यदि जनहित के इस विषय में भूख हड़ताल के दौरान मुझे कुछ होता है तो इसकी समस्त जिम्मेदारी आप सभी जिम्मेदार पदों पर बैठे अधिकारियों की होगी।

महोदया, हमारा काम भूख हड़ताल कर स्वयं को व किसी अन्य को परेशान करना नहीं है बल्कि मजबूरन इस भूख हड़ताल के माध्यम से सोई हुई व्यवस्थाओं को जागृत करना मात्र है। जिससे कि आपका और हमारा परिवार सकुशल सड़कों पर आवागमन कर सके तथा विभागीय लापरवाही से किसी भी परिवार के ना तो चिराग उजड़े, ना ही किसी के परिवार को दुर्घटनाओं का सामना करना पड़े।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page