Connect with us

उत्तराखण्ड

सितारगंज ,रोडवेज स्टैंड पर जाने वाली रोड से धड़ा धड़ सरकार के आदेश द्वारा अतिक्रमण हटा दिए थे,लेकिन अवैध व तम्बाकू अधिनियम के विरुद्ध एक दुकानदार ने अवैध अतिक्रमण को नही हटाया।,,

RS GILL journalist.
.
सितारगंज ,रोडवेज स्टैंड पर जाने वाली रोड से धड़ा धड़ सरकार के आदेश द्वारा अतिक्रमण हटा दिए थे,पर अवैध व तम्बाकू अधिनियम के विरुद्ध एक दुकानदार ने अवैध अतिक्रमण को नही हटाया।
सितारगंज रोडवेज स्टैंड पर जाने वाली रोड जो बिज्टी चौराहे से सितारगंज नगरपालिका के तिराहे से एक दुकानदार का अवैध अतिक्रमण क्यों नहीं हटाया गया?
दुकानदार ने सरकार को क्या खरीद लिया है ।जो तिराहे एक दुकानदार ने अवैध अतिक्रमण कैसे कर लिया है।
कहाँ गये नगरपालिका की अधिशासी अधिकारी श्रीमती प्रियंका आर्या ।व संबधित अधिकारी और उपजिलाधिकारी ,तहसीलदार, पुलिस के प्रभारी । एक दुकानदार ने कौनसे कानून की तहत अवैध अतिक्रमण किया हुआ है। कोई कहने वाला नहीं है।सबने जानबूझकर आंखे बंद की हुई है। और नगरपालिका व रोडवेज बस स्टैंड पर जाने वाली रोड पूरी तरह अतिक्रमण हटाकर चौड़ा किया गया था ‌‌। सरकारी बस स्टैंड रोड पर अभी तक खड्डे नही भरे गये हैं।बरसात के दिनों मे बस व,अन्य यात्रियों को यातयात करने मे काफी दिक्कत हो रही है‌।
क्या कारण है जो तिराहे से एक दुकानदार ने अवैध अतिक्रमण नहीं हटाया । सौंदर्यकरण होने व विकास होने में बाधा बनी हुई है।
संबंधित अधिकारियों से कारण पूछने का प्रश्न बनता है। वर्तमान समय में अवैध अतिक्रमण जस का तस है‌‌।वह भी तिराहे पर हुए अतिक्रमण से अधिकारियों पर कार्यवाही व जांच की आवश्यकता है।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page