Connect with us

उत्तराखण्ड

विधायक भगत ने पूजा अर्चना कर उत्तराखंड राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए प्रार्थना की ।

भवाली यू एस सिजवाली

कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत आज न्याय के देवता गोल्ज्यू के मंदिर घोड़ाखाल पहुचे , जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ विधायक भगत ने पूजा अर्चना कर उत्तराखंड राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए प्रार्थना की ।

भवाली घोड़ाखाल और कैंची धाम के दौरे पर निकले कालाढूंगी विधायक बंशीधर ने भाजपा के बरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर अपने राजनीतिक जीवन के शुरुआती दौर की यादें ताजा करते हुए स्थानीय जनता से मुलाकात की । भीमताल , भवाली , घोड़ाखाल , कैंचीधाम में कार्यकर्ताओं ने विधायक भगत का जोरदार स्वागत किया ।

इस दौरान कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए विधायक भगत ने कहा राज्य की भाजपा सरकार प्रदेश को देश के सर्वश्रेष्ठ राज्य में शुमार करने की मंशा से विकास कार्य कर रही है । राज्य में पर्यटन गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए राज्य के युवाओ के लिए रोजगार के नए अवसर पैदा करने के लिए प्रयासरत्त है ।

विधायक भगत ने कैंची धाम में बाबा नीम करौरी के दर्शन कर वहां पहुच रहे भक्तों के वार्ता कर उनके अनुभव साझा किए । स्थानीय लोगो ने ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने की भगत से मांग की , जिस पर विधायक भगत ने प्रशासनिक अधिकारियों से फ़ोन पर वार्ता कर आगामी पर्यटक सीजन को देखते हुए जाम की समस्या  ठोस समाधान निकलने को कहा ।

इस दौरान जिला महामंत्री नवीन भट्ट , जिला कार्यकारिणी सदस्य नवल किशोर किशोर जोशी , कार्तिक भगत , लवेंद्र कीरा, युगल मठपाल, बालम सिंह मेहरा,लवेंद्र रौतेला, पंकज अदवैती, मुकेश गुर्रानी , प्रकाश आर्य, कमला आर्य, दिनेश समगुरी, भगवती सुयाल, वर्षा आर्य, तनुजा बगड़वाल मौजूद रहे ।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page