Connect with us

उत्तराखण्ड

हिन्दू बच्ची को कथित भैंस और गाय का मांस खाने के लिए मजबूर करने के साथ नमाज पढ़ने के लिए बाध्य करने का मामला पुलिस के पास पहुंचा।,,

नैनीताल। हिन्दू बच्ची को कथित भैंस और गाय का मांस खाने के लिए मजबूर करने के साथ नमाज पढ़ने के लिए बाध्य करने का मामला रविवार को पुलिस के पास पहुंचा।
पुलिस के पास पहुंचे मामले के मुताबिक गौलापार हाल निवासी फेरी लगाने वाले आले हसन ने एक वर्ष पूर्व नैनीताल की बेटी ममता से चोरी छिपे निकाह कर लिया। आज ममता के स्वर्गीय पति रवि से पैदा छह वर्षीय बिटिया ने दादा दादी के घर आकर, वापस लौटने के नाम पर विरोध जताया तो पुरी पोल पट्टसा खुलकर सामने आ गई। बिटिया ने कहा कि उसे कथित भैंस और गाय का मांस खाने के लिए मजबूर करने के साथ ही नमाज पढ़ने के लिए बाध्य करते हैं। ममता ने नगर पालिका कर्मचारी अपने मृत पति के बाद मृतक आश्रित में जॉइन किया और कुछ ही समय बाद काम छोड़ दिया। ममता अपनी बिटिया को लेकर मुरादाबाद गई और नैनीताल में फेरी लगाकर कपड़े बेचने वाले आले हसन से निकाह कर लिया।: बताया गया कि आले हसन मूल रूप से यू.पी.के संबल हसनपुर का रहने वाला है, जो वर्तमान में गौलापार में रह रहा है। बच्ची के नैनीताल निवासी परिजन आज पुलिस के पास पहुंचे और मामला सामने रखा। बच्ची को माँ के सामने परिजनों के साथ भेज दिया गया और न्यायालय से कस्टडी लाने की बात कही गई।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page