Connect with us

उत्तराखण्ड

निर्माणाधीन नहर कवंिरग कार्य नगर निगम से नवाबी रोड शिव मंदिर तक कार्यदायी संस्था द्वारा मिटटी चोरी की घटना को गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के दिये निर्देश।

हल्द्वानी
• निर्माणाधीन नहर कवंिरग कार्य नगर निगम से नवाबी रोड शिव मंदिर तक कार्यदायी संस्था द्वारा मिटटी चोरी की घटना को गम्भीरता से लेते जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के दिये निर्देश।
• जिसके क्रम में शुक्रवार को अपर जिलाधिकारी अशोक कुमार जोशी द्वारा स्थलीय निरीक्षण कर पाया कि कार्यस्थल से मलवा से भरा हुआ टिप्पर ले जाये जा रहा था जिस पर अपर जिलाधिकारी ने मौके पर सम्बन्धित ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश सहायक अभिन्यता सिंचाई को दिये। सहायक अभिन्यता द्वारा अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
• अपर जिलाधिकारी ने मौके पर अधिशासी अभियंता द्वितीय सिंचाई खण्ड, हल्द्वानी को निर्देश दिये है भविष्य में इस प्रकार की घटनाओं को रोकने के लिए चौकीदार को नियुक्त करने के निर्देश दिये साथ ही उन्होंने अधिशासी अभिन्यता सिंचाई को समयबद्ध तरीके के कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिये।
• इस अवसर पर सिटी मजिस्टेट ऋचा सिंह के साथ ही सम्बन्धित अधिकारी मौजूद थे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page