Connect with us

उत्तराखण्ड

जिला खनिज फाउण्डेशन न्यास की प्रबन्ध समिति की बैठक लेते हुए नैनीताल के क्षेत्रातंर्गत खनन न्यास के अन्तर्गत प्राप्त विभिन्न कार्यो के प्रस्तावों की जानकारी लेते हुए सम्बन्धित खनन अधिकारी को आवश्यक दिए दिशा-निर्देश ,,

हल्द्वानी
जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में शुक्रवार को कैम्प कार्यालय हल्द्वानी में जिला खनिज फाउण्डेशन न्यास की प्रबन्ध समिति की बैठक लेते हुए नैनीताल के क्षेत्रातंर्गत खनन न्यास के अन्तर्गत प्राप्त विभिन्न कार्यो के प्रस्तावों की जानकारी लेते हुए सम्बन्धित खनन अधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।
डीएम ने जिला खनन अधिकारी को निर्देश दिये है कि ऐसे गॉवों, क्षेत्रों का सर्वे करें जहां लोग खनन कार्यो से प्रभावित होते है, व जनप्रतिनिधियों के अलावा जनमानस द्वारा प्राप्त प्रस्तावो, व जो प्रोजेक्ट वर्तमान में गतिमान है उनकी भी सूची एक सप्ताह के भीतर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिये है कि अपने-अपने विभागों में प्राप्त प्रस्तावों को भी यथाशीघ्र उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें ताकि आवश्यकतानुसार प्रस्तावों पर स्वीकृति प्राप्त की जा सके।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट,मुख्य विकास अधिकारी डॉ. संदीप तिवारी, अपर जिलाधिकारी शिवचरण द्विवेदी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. भगीरथी जोशी, अधिशासी अभिन्यता लोनिवि अशोक कुमार चौधरी, खनन अधिकारी ताजवर सिंह नेगी के अलावा सिंचाई, विद्युत, जल निगम आदि विभागांे के अधिकारी उपस्थित थे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page