Connect with us

उत्तराखण्ड

वरिष्ठ पत्रकार को पुत्री के इलाज के लिए आर्थिक सहायता की दरकार।

हल्दूचौड़।
तमाम दैनिक समाचार पत्रों को अपनी सेवाएं दे चुके वरिष्ठ पत्रकार धीरज भट्ट की पुत्री वंदना भट्ट वर्ष 2019 से लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रही है तमाम अस्पतालों में उपचार कराए जाने की बाद भी स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर वर्तमान में उसका नई दिल्ली के लैडी हार्डिंग मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है पिछले कई सालों से चल रहे इलाज के चलते अब उन्हें गंभीर आर्थिक संकट पैदा हो गया है।
लीवर डिजीज जैसी गंभीर बीमारी को लेकर पिछले 5 सालों से बिटिया के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए दौड़ भाग में पत्रकार धीरज का परिवार आर्थिक संकट में पड़ गया। जबकि बीमारी में लगभग 4 लाख रुपए तक का खर्चा है।
पिछले एक साल से इस परिवार के हालत गंभीर बने हुए हैं। परिवार के पास अब इतना पैंसा नहीं बचा कि वह आगे इलाज जारी रख सकें। जबकि डाक्टरों की ओर से उन्हें एक बार फिर परीक्षण और इलाज के लिए बुलाया गया है। लेकिन परिवार की माली हालत ऐसी नहीं कि वह फिर से रिश्तेदारों से कर्ज लेकर उनका इलाज करा सकें।
पत्रकार श्री भट्ट के समक्ष आई इस मुसीबत को देखते हुए आप सभी से अनुरोध है, कि उनकी पीड़ित बेटी को आर्थिक मदद कर उसके इलाज में मदद करे। जिस किसी महानुभाव को आर्थिक सहायता देनी हो वह पत्रकार धीरज भट्ट के बैंक एकाउंट में सहायता की धनराशि जमा कर सकते हैं।
उक्त फोन नंबर पर संपर्क कर अधिक जानकारी ली जा सकती हैं।
आपका छोटा सा सहयोग पत्रकार भट्ट को काफी राहत पहुंचा सकता है।
बैंक विवरण निम्नवत है
नाम- धीरज भट्ट
खाता संख्या-1032000000000415
बैंक- दि नैनीताल बैंक लिमिटेड
अर्जुनपुर(गोरापड़ाव), जिला-नैनीताल
उत्तराखंड
IFSC- NTBLOHAL103
गूगल पे(Dolly bhatt)-7820028872

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page