Connect with us

उत्तराखण्ड

हलद्वानी शहर में ट्रैफिक का लोड कम करने और जाम से मुक्ति दिलाने के लिए सचिव लोक निर्माण विभाग डॉ पंकज पांडेय ने सर्किट हाउस में रिंग रोड को लेकर समीक्षा बैठक ली,,

हल्द्वानी-
हल्द्वानी शहर में ट्रैफिक का लोड कम करने और जाम से मुक्ति दिलाने के लिए हल्द्वानी शहर के किनारे किनारे रिंग रोड बनाए जाने की कार्रवाई अब गति पकड़ चुकी है। सचिव लोक निर्माण विभाग डॉ पंकज पांडेय ने सर्किट हाउस में रिंग रोड को लेकर समीक्षा बैठक ली जिसमें लोक निर्माण विभाग को सेक्टर 1 और सेक्टर 4 में कार्य करने के निर्देश दिए।

हल्द्वानी शहर के चारों तरफ बनने वाली रिंग रोड 50.425 किलोमीटर की प्रस्तावित है जिसे 4 सेक्टर में बांटा गया है। पहले सेक्टर में लमचौड़ से लेकर फुटकुवां गन्ना सेंटर तक प्रस्तावित है, दूसरे सेक्टर में गन्ना सेंटर से मोटा हल्दु तक प्रस्तावित है जबकि तीसरे सेक्टर में मोटाहल्दू से खेड़ा गोलापर होते हुए नरीमन काठगोदाम तक रिंग रोड प्रस्तावित है। चौथा सेक्टर नरीमन से गुलाब घाटी होते हुए ब्युरा पनियाली होते हुवे फतेहपुर के पास तक प्रस्तावित है। लोक निर्माण विभाग सहित अन्य अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में सचिव लोक निर्माण डॉ पंकज पांडे ने निर्देश दिए की चार सेक्टर की इस रिंग रोड में लोक निर्माण विभाग पहले और चौथे सेक्टर के कार्य को तेजी के साथ करें जबकि दूसरे और तीसरे सेक्टर के कार्य को एनएचएआई द्वारा अपने प्रोजेक्ट में ले लिया गया है । सचिव लोक निर्माण ने निर्देश दिए कि पहले और चौथे सेक्टर के लिए भूमि अधिग्रहण वह वन भूमि हस्तांतरण सहित अन्य विभागीय कार्यों को पूरा किया जाए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी वंदना सिंह, अपर जिलाधिकारी पी आर चौहान, ईई लोनिवि अशोक चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page