Connect with us

उत्तराखण्ड

पुलिस ने करवाई हिस्ट्रीशीटर की परेड ,अच्छे आचरण की दी गई हिदायत,

               
            

कोतवाली हल्द्वानी पुलिस द्वारा क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरो की परेड कर उन्हे अच्छे आचरण की दी गई हिदायत
विगत दिनों वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया नैनीताल द्वारा मासिक अपराध गोष्ठी में दिए गए निर्देश के क्रम में कोतवाली हल्द्वानी पुलिस द्वारा हल्द्वानी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों को थाने पर बुलाकर हिस्ट्रीशीट परेड कराई गई।
पुलिस द्वारा उनके वर्तमान में किए जा रहे क्रिया-कलापों के संबंध में जानकारी प्राप्त की गई तथा भविष्य में हिस्ट्रीशीटरो को किसी प्रकार के अनैतिक कार्यों में सम्मिलित ना होने की हिदायत दी गई।
हिस्ट्रीशीटर परेड में श्री अरुण कुमार सैनी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी श्री मंगल सिंह नेगी वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी अन्य स्टाफ मौजूद रहा।


  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेश अनुसार जनपद नैनीताल स्तर पर *हिस्ट्रीशीटरो की वर्तमान स्थिति जानने हेतु प्रचलित अभियान के अंतर्गत* आज दिनांक 09/10/2021 को थानाध्यक्ष काठगोदाम विमल कुमार मिश्र द्वारा थाना काठगोदाम क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरो को थाना का काठगोदाम बुलाकर उन्हें किसी भी प्रकार की अपराधिक गतिविधियों में शामिल ना रहने की हिदायत दी गई।
सभी थाना पुलिस द्वारा हिस्ट्रीशीटरो के क्रियाकलापों पर सतर्क दृष्टि रखी जाती है जिसके आधार पर पुलिस द्वारा उनके आचरण का आंकलन किया जाता है। 

                   *बनभूलपुरा थाना पुलिस द्वारा ली गई थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरो की परेड

एसएसपी नैनीताल के आदेशानुसार जनपद में *हिस्ट्रीशीटरो की वर्तमान स्थिति जानने हेतु अभियान प्रचलित है।* इसी क्रम में एस.पी. सिटी हल्द्वानी एवं क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के निर्देशन में आज दिनांक 09/10/2021 को थानाध्यक्ष बनभूलपुरा श्री प्रमोद पाठक द्वारा थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरो को थाना बनभूलपुरा बुलाकर उनकी HS परेड कराई गई तथा उन्हें किसी भी प्रकार के अनैतिक कार्यों में अपनी संलिप्तता ना रहने की हिदायत दी गई।
   इसके अतिरिक्त सभी हिस्ट्रीशीटरो को चेताया गया कि थाना पुलिस द्वारा भविष्य में हिस्ट्रीशीटरो के निवास स्थानों में पहुंचकर औचक निरीक्षण  किया जाएगा।

                    
         
                 
            
Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page