Connect with us

उत्तराखण्ड

(संगठन मजबूत हमारे प्रधानमंत्री मजबूत) ,

(संगठन मजबूत हमारे प्रधानमंत्री मजबूत) , गांव चलो अभियान के कार्यशाला को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मलधन चौढ रामनगर में कार्यकर्ताओं संयोजक व बूथ अध्यक्षों की बैठक संपन्न हुई, जिसमें मलधन मंडल के प्रभारी भुवन भट्ट ने कहा कि गांव चलो अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रभारी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर 9 से 11 फरवरी तक बूथ के अध्यक्षों के साथ 24 घंटे प्रवास करेंगे ,बैठक में प्रभारी ने कहा कि प्रवास की दौरान कार्यकर्ता आम नागरिकों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे आगामी कार्यक्रमों में सुनिश्चित भागीदारी करेंगे और हमारा लक्ष्य है 51% वोट प्राप्त करने का उसे हम रूपरेखा के माध्यम से सफल बनाएंगे।
कार्यक्रम में रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि आज भी देश की आबादी का 60% हिस्सा हमारे सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में रहता है आज विश्व के पटल पर प्रधानमंत्री मोदी जी हमारे देश का नाम आगे बढ़ने का लगातार काम कर रहे हैं ,हम आज विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था हैं हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा है कि जब हम तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश की अर्थव्यवस्था तीसरी होगी। उन्होंने कहा 11 करोड़ से अधिक लोग किसान सम्मन निधि योजना से लाभान्वित हुए हैं, स्वच्छता अभियान के तहत देश लगातार आगे बढ़ रहा है हमारे समाज के हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है यह सब हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री जी की लगातार काम के प्रयास से सफल हो रहा है।
मुख्य वक्ता बलदेव सिंह रावत ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता लगातार और पूर्ण रूप से संगठन व जनता के हितों के काम कर रहे हैं पिछले 10 वर्षों से देश तरक्की के मार्ग पर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने अभियान के अंतर्गत– घर-घर पहुंचाएंगे मोदी का संदेश आगे बढ़ेगा गांव आगे बढ़ेगा देश का नारा भी दोहराया, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की उन्होंने कहा अयोध्या में राम मंदिर के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विशेष रूप से सभी कार्यकर्ताओं द्वारा आभार व्यक्त किया।
मंडल अध्यक्ष दीपाभारती ने कहा कि हमारे संगठन और बहुत स्तर पर कार्यकर्ता पूर्ण मनोयोग दृढ़ निष्ठा से कार्य कर रहे हैं, और भारतीय जनता पार्टी व संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार जनता के हितों में काम कर रहे हैं हमारे कार्यकर्ता लगातार जनता से संवाद और संगठन की रूपरेखा के अनुसार आगे बढ़ रह हैं।

पूर्व मंत्री हरीश दफौटी ने कहा कि माननीय पुष्कर सिंह धामी व केंद्र सरकार के लगातार प्रयासों से विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं।

बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी जी को भारतरत्न देने के घोषणा कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता दीपा भारती ज्योति द्वारा की गई और मंच संचालन जगदीश खंतवाल जी द्वारा किया गया ।
गांव चलो अभियान की बैठक में मौजूद रहे मोहन राम आर्य, महिपाल सिंह, बिट्टू टम्टा, रणजीत सिंह, हरीश पंचवल ,महेश पंडित, संजय कुमार, कृष्ण बोकाडिया, राजकुमार, राधा देवी ,कृष्णा देवी आदि लोग मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page