Connect with us

उत्तराखण्ड

विधायक सुमित हृदयेश का , शीशमहल में हुआ जोरदार स्वागत


हल्द्वानी विधानसभा से नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश का आज रामलीला मैदान, शीशमहल में हुआ जोरदार स्वागत।
हल्द्वानी-काठगोदाम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजेन्द्र सिंह बिष्ट के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी और दर्जनों स्थानीय गणमान्य लोगों ने नवनिर्वाचित विधायक श्री सुमित हृदयेश का शीशमहल रामलीला मैदान में स्वागत बैठक के माध्यम से जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान सभी ने श्री सुमित हृदयेश का फूलमालाओं के साथ साथ मुँह मीठा करवाकर स्वागत किया और उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
स्वागत कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता की जय और इंदिरा हृदयेश अमर रहे नारों के साथ हुयी। स्वागत कार्यक्रम के उपरांत सभी ने 2 मिनट का मौन रख कर स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश जी को श्रद्धांजलि अर्पित की।
सुमित हृदयेश जी ने अपने संबोधन में कहा कि वे आज भी पहले वाले ही सुमित है और आगे भी सभी के लिये सुमित हृदयेश ही रहेंगे, बेटे-भाई के रूप में। सुमित हृदयेश जी ने सभी को आश्वस्त किया कि वे हल्द्वानी के समग्र विकास के लिए हर संभव कार्य करेंगे।
स्वागत कार्यक्रम में राजेन्द्र बिष्ट (ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष), गिरीश तिवारी, के.आर. पांडे, अनिल गौड़, विजय सम्मल, रामु भारती, राजू सुयाल, एडवोकेट वरुण प्रताप भाकुनी, पुष्पा सम्मल, हर्ष मनकोटी, भुवन तिवारी, भीम सिंग मेर, गिरीश पांडे, इंदर बिष्ट, अनिता रावत, उमा रावत, राधा रावत, कमला बिष्ट, आनंद आर्य, अरुण गौड, श्रीमती मीना बिष्ट, नंदी देवी, राज कुमार यादव आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page