Connect with us

उत्तराखण्ड

महापौर डॉ.जोगेन्द्र सिंह पाल रौतेला ने अपील की है कि नालियों में कूड़ा न फेंके, डोर टू डोर आ रहे नगर निगम के वाहनों में कूड़ा दे,

हल्द्वानी-
महापौर डॉ.. जोगेन्द्र सिंह पाल रौतेला ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र हल्द्वानी मे डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन करने, सड़कों, नालों, नालियों आदि की सफाई कर शहर को स्वच्छ, सुंदर और जल भराव से मुक्त रखने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने सभी नालों/नालियों को सतत रूप से क्लीन रखने के लिए अतिरिक्त व्यवस्था करने के निर्देश नगर आयुक्त हल्द्वानी को दिये। उन्होंने कहा कि 60 अतिरिक्त मजदूर एक माह के लिए तैनात कर सभी वार्ड के डेªनेज सिस्टम को क्लीन कराने की व्यवस्था करायी गई है। उन्होंने कहा कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी नगर निगम हल्द्वानी, सहायक अभियंता नगर निगम हल्द्वानी, दोनों सफाई निरीक्षक को लगातार निगरानी के निर्देश दिये गये। उन्होंने कहा कि सफाई कार्य और निगरानी कार्य लगातार जारी हैं।

मेयर डॉ. रौतेला ने कहा कि नगर निगम द्वारा प्रभावी कार्य संपादन से शहर में जल भराव की बड़ी समस्या नहीं हुई है. जल भराव की की सम्भावित समस्या के समाधान हेतु नगर निगम सतत रूप से अलर्ट मोड़ पर है. सम्मानित नागरिकों से अपील है कि अपने घर/प्रतिष्ठान का कूड़ा निगम के कूड़ा वाहन में देकर सहयोग करें।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page