Connect with us

उत्तराखण्ड

लंबे समय से आपराधिक मामलों संलिप्त अभियुक्त को थाना कालाढूंगी पुलिस 06 माह के लिए जनपद नैनीताल की सीमा से किया जिला बदर

          

जनपद नैनीताल में अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर लगाम कसने आम जनमानस में सुरक्षा की भावना जागृत करने के प्रहलाद नारायण मीणा एसएसपी नैनीताल आदतन अपराध योग के विरुद्ध कार्यवाही किए जाने एवं उन्हें जनपद से बाहर का रास्ता दिखाने हेतु अधीनस्थों को निर्देशित किया गया था।
जिस क्रम में थानाध्यक्ष कालाढूंगी नंदन सिंह रावत द्वारा कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत विगत लंबे समय से विभिन्न आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त वकील अहमद, पुत्र वजीर अहमद, निवासी वार्ड नम्बर- 3 कस्वा व थाना कालाढूंगी जनपद नैनीताल की आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाये जाने हेतु श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के माध्यम से विगत दिनांक 26/09/2023 को माननीय न्यायालय जिला मजिस्ट्रेट नैनीताल महोदय को रिपोर्ट प्रेषित की गई। जिस क्रम में माननीय न्यायालय जिला मजिस्ट्रेट नैनीताल के आदेशों के क्रम में उक्त अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति वकील अहमद को आज दिनांक 11/10/2023 को थाना के सरकारी वाहन द्वारा कस्वा व ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी वाहन में लगे पी.ए. सिस्टम द्वारा आवश्यक मुनादी करते हुए जनपद की सीमा से बाहर बरहैनी जनपद ऊधमसिह नगर की सीमा में आवश्यक दिशा निर्देश देकर कि माननीय न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में 06 माह हेतु जिला बदर किया गया है तथा बताया गया वह आज दिनांक से 06 माह के भीतर जनपद नैनीताल की सीमा में प्रवेश नही करेगा। इस दौरान जिला बदर वकील अहमद को भली भांति सूचित किया गया कि जिला बदर के दौरान वह जिस स्थान पर जिसके पास में रहेगा वहां का पूरा नाम पता मय मोवाईल नम्बर से थाना कालाढूंगी को अवगत करायेगा तथा वहां के स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष को भी सूचित करेगा ।
यह भी अवगत कराया गया कि यदि 06 माह के अन्दर जनपद नैनीताल की सीमा पर प्रवेश करता है तो नियमानुसार तत्काल वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page