Connect with us

उत्तराखण्ड

कुमाऊँ स्तरीय ‘ चतुर्थ कैप्टन आशीष साह टेनिस प्रतियोगिता 2023’ आज तीसरे दिन प्रतियोगिता का समापन।


हल्द्वानी के हेम कुमार पांडेय व हरीश प्रसाद सीनियर मैंस डबल्स के कुमांऊ विजेता बने जबकि मेंस ओपन सिंगल्स का खिताब अमर जगाती, नैनीताल ने जीता।
पर्यटन नगरी नैनीताल में खेली जा रही कैप्टन आशीष साह टेनिस प्रतियोगिता 2023( जनपद टेनिस एशोसियेशन, नैनीताल से संबध्द) के आज तीसरे दिन न्यू क्लब के ग्रेविल कोर्ट पर 45+ के सिंगल्स इवेंट के मैच में हल्द्वानी के देवेन्द्र सिंह बिष्ट ने रामनगर के ललित जोशी को 7-3 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया,जबकि मोहित राठौर (रामनगर) ने मैंस ओपन सिंगल्स इवेंट में रूद्रपुर के राजेश कुमार को 7-6 से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। 45+ के सिंगल्स इवेंट में सुमित तिवारी रामनगर ने नैनीताल के अमित जोशी को 7-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जबकि डबल्स इवेंट में ललित जोशी व कमल सती रामनगर ने राजेश कुमार व पूरन सिंह बिष्ट को 7-3 से हराया। सीनियर केटेगरी के 60+ सिंगल्स इवेंट मे हल्द्वानी के हरीश प्रसाद ने नैनीताल के अजय एलहेंस को 7- 4 से हराया।
प्रतियोगिता के फाइनल मैच में मैंस ओपन सिंगल्स इवेंट में मोहित सिंह राठौर को अमर जगाती नैनीताल ने 7-4 से हराया।डबल्स इवेंट में भास्कर साह व अमर जगाती को रामनगर के सुमित तिवारी व मानस तिवारी(पिता-पुत्र) ने 7-4 से हराया। 35+ आयुवर्ग के सिंगल्स इवेंट में नैनीताल के अमर जगाती ने रामनगर के मोहित सिंह राठौर को 7-1 से हराया। जबकि डबल्स इवेंट में नैनीताल के अमर जगाती व भास्कर साह ने रामनगर के मोहित सिंह राठौर व राजीव तिवारी को 7-2 हराया। 45+ आयुवर्ग के डबल्स इवेंट में सुमित गोयल व शिवेशवर सिंह ने 7-2 से रामनगर के कमल सती व ललित मोहन जोशी को हराया। सीनियर टेनिस ईवेंट में 60 वर्ष से अधिक आयुवर्ग के सिंगल्स इवेंट मे हरीश प्रसाद ने ब्रिज मोहन सिंह बिष्ट को 7-2 जबकि डबल्स इवेंट में हलदवानी के हेम कुमार पांडेय व हरीश प्रसाद ने नैनीताल के जी0एल0साह व अजय एलहेंस को 7-2 फाइनल में पराजित किया। प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्य अथिति श्री आशुतोष जगाती, कर्नल अथिति श्री गौरव पांडेय, जीवन बीमा अधिकारी, इन्डिया होटल के मालिक श्री राघवेन्द्र साह, सुमित गोयल, उपाध्यक्ष, यूटीए, देहरादून,प्रोफेसर कुमांऊ विश्वविद्यालय श्री अमित जोशी, श्री देवेन्द्र लाल साह, सेवानिवृत्त प्रोफेसर कुमांऊ विश्वविद्यालय श्री घनश्याम लाल साह, डीटीए नैनीताल के मुख्य लेखा अधिकारी श्री रजत कुमार सती, टूर्नामेंट सैक्रेट्री श्री अमर जगाती, न्यू क्लब,नैनीताल के सेकेट्ररी श्री रीतेश साह व दर्शकगण उपस्थित रहे।

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page