Connect with us

उत्तराखण्ड

माननीय ही गुंडा गर्दी करेगे तो आम जनता कहा सुरक्षित ,,,सुशील उनियाल,

हल्द्वानी! उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय महामंत्री सुशील उनियाल ने कहा कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल का एक विडिओ वायरल हो रहा है जिसमे मंत्री व उनके सुरक्षा कर्मियों द्वारा सरेआम सड़क पर एक युवक की पिटाई की जा रही है ! उक्रांद नेता सुशील उनियाल ने कहा जिस व्यक्ति से मंत्री महोदय मारपीट कर रहे हैं अगर उसने कुछ गलत किया था तो हम उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते है और मंत्री जी उसकी रिपोर्ट दर्ज करा सकते थे उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकते थे.
लेकिन मंत्री जी तो सरेआम उस व्यक्ति को दौड़ा दौड़ाकर पीट रहे है इससे साफ जाहिर होता है मंत्री अग्रवाल जी आम जनता में दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं जिससे उनका डर जनता मे पैदा हो और वह विधानसभा अध्यक्ष के कार्यकाल की तरह वर्तमान मे घोटाले कर सके और जनता डर के कारण चुपचाप रहे.
उनियाल ने कहा कि एक तरफ भारतीय जनता पार्टी चरित्रवान पार्टी अपने आप को कहती है लेकिन यहां पर उसके कैबिनेट मंत्री का चरित्र दिखाई दे रहा है जब कैबिनेट मंत्री सरेआम गुंडागर्दी सड़क पर करते दिखाई दे रहे हैं तो आम जनता में भय का माहौल पैदा होना स्वाभाविक है! उत्तराखंड क्रांति दल इस घटना की निंदा करता है और माननीय प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जी सहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से मांग करता है कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल जी को तत्काल बर्खास्त किया जाए! साथ सड़क पर उत्तराखण्ड के नागरिक पर कातिलाना हमला करने के लिए मंत्री पर सुसंगत धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया जाय.

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page