Connect with us

उत्तराखण्ड

नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरु बनेगा हमारे कार्यकर्ताओं का आह्वान,,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित किये जा रहे एक माह के महा जनसंपर्क अभियान संयुक्त मोर्चा सम्मेलन कार्यक्रम के तहत आज हल्द्वानी विधानसभा के हल्द्वानी मंडल स्थित एम बी पी जी लालबहादुर शास्त्री सभगार में “बरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन” आयोजित किया गया , जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व पूर्व महामंत्री गजराज बिष्ट मौजूद रहे ।

भाजपा के मंडल अध्यक्ष किशोर जोशी की अध्यक्षता में आयोजित बरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन का शुभारम्भ,एवं महा जन सम्पर्क अभियान के वक्ता पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व पूर्व प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया ।

बरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन में सम्पूर्ण विधानसभा से पहुचे बरिष्ठ कार्यकर्ताओ का मुख्य गजराज बिष्ट ने फूल माला से स्वागत करते हुए कहा “पार्टी का बरिष्ठ कार्यकर्ता उस एक हैउन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी जो आज दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के रूप में खड़ी है वो पांच पीढ़ी के उन बरिष्ठ कार्यकर्ताओं के त्याग और उनके समर्पण के कारण ही सम्भव हुआ है । हम जिस लड़ाई के लिए हम लड़ रहे हैं वह देश के मान सम्मान की लड़ाई है हमारी तुम्हारी लड़ाई है हमारी पार्टी ने कश्मीर में धारा 370हटाई किसी भी आपत्ति नही उठाए हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है हम सब कार्यकर्ताओं को जन जन तक पहुंचाये और समाज को नयी दिशा दिखाने का काम करने की जरूरत है।

प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत ने बरिष्ठ कार्यकार्य सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी के स्वर्णिम युग को लाने के लिए जिम्मेदार सभी बरिष्ठ कार्यकर्ताओ का सम्मान उनको याद करने का सौभाग्य मिल रहा है , आज की युवा पीढ़ी उनके मार्गदर्शन में चलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करने की प्रेरणा लेगी । 
महामंत्री रंजन बर्गली जी ने आगामी कार्यक्रमो की रूपरेखा बताई
कार्यक्रम के विधानसभा संयोजक हरिमोहन अरोरा ने कहा आज के कार्यक्रम आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए एडी चोटी का जोर लगा रही है समूचा विपक्ष परेशान है तिलमिला रहा है नरेंद्र मोदी की विश्वव्यापि लोकप्रियता को देखकर छटपटा रहा है । ऐसे में हम सभी कार्यकर्ताओं ने तय करना है देश की तरक्की को और गति देने के लिए आगामी चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और अधिक मजबूती प्रदान करनी है ।

संयुक्त मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यकर्ता महा जन-सम्पर्क अभियान
उपाध्यक्ष प्रतिभा जोशी, महामंत्री रंजन बर्गली, मंडल अध्यक्ष किशोर जोशी, मंडल अध्यक्ष प्रताप रैकवाल, प्रदेश प्रवक्ता अनिल डब्बू,मीडिया प्रभारी भुवन भट्ट,विजय लक्ष्मी चौहान,युवा मोर्चा अध्यक्ष कार्तिक हरबोला, मंडल महामंत्री मधुकर क्षोत्रिय, अमित खोलिया,चन्दन बिष्ट,गौरव गवी, नरेंद्र सिंह रोडू, जगजीत सिंह मीती,भुवन जोशी, राजेंद्र अग्रवाल, दिनेश आर्या, संजीव कुंवर, पूनम जोशी,समेत विधानसभा के बरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।इस मौके परहल्द्वानी ओनलाइन के समाजसेवी लोगों का साल उड़ाकर स्वागत किया गया,,एवम रवि रोटी की टीम का भी स्वगत किया गया,,


Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page