Connect with us

उत्तराखण्ड

हाथ ही इन रेखाओं से भविष्य के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जाता है

एस्ट्रोलॉजर। गुरमीत सिंह बेदी 9418033344

हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक हथेली में जीवन रेखा, मस्तिष्क रेखा और हृदय रेखा का विशेष महत्व है. इन्हें प्राइमरी लाइन कहा जाता है. हाथ ही इन रेखाओं से भविष्य के बारे में बहुत कुछ पता लगाया जाता है. हस्तरेखा शास्त्र के जानकारों के अनुसार कुछ लोगों के जीवन में धन का आगमन भाग्य से होता है. जबकि कुछ लोग मेहनत से धनवान और वैभवशाली बनते हैं. आइए जानते हैं कि कैसी हथेली वाले लोग अपनी मेहनत से धन अर्जित करते हैं.

मेहनत से धन कमाते हैं ऐसी हथेली वाले:

-हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार अगर सबसे छोटी उंगली अनामिका (रिंग फिंगर) से बहुत छोटी हो जाए तो व्यक्ति को जीवन में बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ता है. साथ ही ऐसे लोग अपनी आधी उम्र के बराबर संघर्ष करते हैं.

-अगर हथेली का शनि पर्वत पुष्ट और शनि की मध्यमा उंगली मजबूत होता है तो जातक बहुत अधिक मेहनती होता है. हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक शनि पर्व भाग्य का प्रतीक है. इसके अलावा अगर बुध पर्वत पर छोटी-छोटी और कमजोर रेखाएं हो तो इंसान प्रयत्नशील रहता है.

-हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक जिस इंसान की हथेली में बुध पर्वत पर कोई शुभ रेखा नहीं है तो ऐसे लोग जीवन में सिर्फ अपने कर्म और मेहनत से धन कमाते हैं. वहीं अगर इस पर्वत पर कोई रेखा उभर जाए तो व्यक्ति को धन की प्राप्ति होने लगती है.

-अगर हथेली की भाग्य रेखा दो मुखी हो और लहरदार होकर आगे बढ़े तो जीवन में उतार-चढ़ाव होकर भी सफलता प्राप्त होती है. साथ ही ऐसे लोग जीवन में उतार-चढ़ाव के बीच ही आगे बढ़ते हैं.

9418033344

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page