Connect with us

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी : ऑपरेशन से किन्नर बना युवक, असली किन्नरों के लिये कर दी मुसीबत, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाला,,

हल्द्वानी। ऑपरेशन से किन्नर बना एक युवक असली किन्नरों के लिए मुसीबत का सबब बन गया। उसने न सिर्फ किन्नरों की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दी, बल्कि अब वह उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। किन्नर ने इस मामले में कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है।

वार्ड 25 आजादनगर काठगोदाम निवासी कामिनी किन्नर का कहना है कि वह यहां राहुल उर्फ काजल किन्नर, राधिका किन्नर, चांदनी किन्नर, रेखा किन्नर के साथ रहती है। हल्द्वानी, लालकुआं, चोरगलिया, हल्दूचौड़, मोटाहल्दू, गोरापड़ाव और तीनपानी क्षेत्र में बधाइयां देने व नेग मांगने का काम करते हैं।

आरोप है कि काठगोदाम निवासी एक किन्नर आपराधिक किस्म का है। वह अपना लिंग परिर्वतन कराकर किन्नर बना है। आरोपी के पास उनकी आपत्तिजनक वीडियो हैं। वीडियो के दम पर वह उन्हें ब्लैकमेल करता है और जब विरोध किया तो उसने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। अब आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है।

आरोपी किन्नर बनकर अवैध वसूली करता है और इसका विरोध करने पर वह आत्महत्या की धमकी देता है। साथ ही सुसाइड नोट छोड़कर उन्हें फंसाने की बात भी करता है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page