Connect with us

उत्तराखण्ड

जनरल बी के सिंह ने टिहरी लोकसभा क्षेत्र के मसूरी विधानसभा एवं कैंट विधानसभा में जनसभा कर कहां कि ,मोदी को पुनः देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे,,

अजय सिंह देहरादून

भारत सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल बी के सिंह के द्वारा टिहरी लोकसभा क्षेत्र के मसूरी विधानसभा एवं कैंट विधानसभा में जनसभा की।

कार्यक्रम में जनरल बी के सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी पूर्व सैनिक सम्मानित जनता का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि आज हम जिस उद्देश्य के साथ यहां एकत्रित हुए हैं वह लक्ष्य हमारा जरूर पूरा होगा और मोदी जी को पुनः देश का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। आज मोदी जी देश को जिस गति के साथ आगे ले जा रहे हैं उसके लिए हमें उनका सहयोग करते हुए टिहरी लोकसभा से माला राज्य लक्ष्मी शाह को भारी मतों से विजई बनाना है। मोदी जी के नेतृत्व में आज हमारे देश की आर्थिक ग्रोथ 6% है जबकि 2014 तक हमने देखा है यह 11%थी। जिस उद्देश्य के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कार्य कर रहे हैं आज हम पांचवी अर्थव्यवस्था के रूप में स्थापित है मोदी जी का कहना है आने वाले 3 वर्षों में यह अर्थव्यवस्था तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगी।
आज भारत देश में 162 देश के द्वारा इन्वेस्टमेंट किया जा रहा है आज पूरी दुनिया भारत पर विश्वास रखती है मोदी जी पर विश्वास रखती है हम सभी लोगों को भी मोदी जी पर विश्वास रखते हुए अपने मतदान का प्रयोग करना है आज भारत डिजिटल इंडिया के नाम से पहचान हो रही है हमारी सरकार ने देश में नए रोजगार के संसाधनों को सृजन किया है। आने वाले समय में देहरादून से दिल्ली हाईवे बनकर तैयार हो रहा है जिससे हम ढाई घंटे में दिल्ली का सफर तय कर पाएंगे। हम सब लोगों को अपने वोट की कीमत को समझते हुए कि हमारा एक वोट जब 370 हटा सकता है आर्थिक व्यवस्था को मजबूत कर सकता है देश को सुरक्षा दे सकता है यूक्रेन में फंसे हजारों छात्र छात्राओं को सुरक्षित अपने देश में वापस ला सकता है तो हमें अपने वोट को सही इस्तेमाल करते हुए मतदान करना है हमारा लक्ष्य यही है कि जब देश अपने आजादी के 100 वर्ष पूर्ण कर रहा होगा उस समय भारत विकसित राष्ट्रो में अपना स्थान बना चुका होगा।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी ने सभी कार्यकर्ताओं और अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया और कहा कि यह मेरा और हम सब का सौभाग्य है कि हम लोगों ने भारतीय सेना में अपनी भूमिका निभाई है आज देश में प्रत्येक सेना में हर पांचवा व्यक्ति उत्तराखंड राज्य का है यह हमारे गौरव की बात है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में जहां देश को सुरक्षा मजबूत की है वहीं युवाओं के लिए रोजगार के नए साधन भी बनाए हैं हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी ने कहा है कि हमारे उत्तराखंड राज्य का प्रत्येक शहीद सिपाही के परिवार को उत्तराखंड सरकार में नौकरी भी दी जाएगी। युवाओं के भविष्य की चिंता करते हुए उपयुक्त व्यक्ति को नौकरी मिल सके इसके लिए नकल विरोधी कानून लेकर आए हैं हमारी सरकार केंद्र व राज्य की जनता के हितों में फैसले लिए हैं मुझे आप सब लोगों का उत्साह देखते हुए लगता है कि जब टिहरी लोकसभा के वोटो की गिनती होगी तो मसूरी विधानसभा वसंत विधानसभा अपना एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी।

कार्यक्रम में टिहरी लोकसभा के प्रभारी विनय रोहिल्ला एवं कैंट विधानसभा से विधायक सविता कपूर जी ने भी सभी कार्यकर्ताओं को पूर्व सैनिकों को अभिनंदन किया एवं स्वागत किया और कहा कि आने वाली 19 अप्रैल को हम सब लोगों ने एक साथ मिलकर अबकी बार 400 पर फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को लेते हुए अधिक से अधिक मतों से टिहरी लोकसभा की प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह को विजई बनाना है।

कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी डॉक्टर ओपी कुलश्रेष्ठ कमली भट्ट सुरेंद्र राणा जोगिंदर पुंडीर सुमित पांडे मंजू बिष्ट प्रदीप रावत प्रदीप कुमार सैकड़ो की संख्या में पूर्व सैनिक कार्यकर्ता पार्षद गण उपस्थित रहे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page