Connect with us

उत्तराखण्ड

शहर के महत्वपूर्ण चौराहों एवं ट्रैफिक जाम के दृष्टिगत महत्वपूर्ण स्थानों का ड्रोन मैपिंग विडियों के माध्यम से जायजा लिया।,,

नैनीताल – जिलाधिकारी वंदना की अध्यक्षता में जिला कार्यालय नैनीताल में शहर की यातायात व्यवस्था के संबंध में शहर के महत्वपूर्ण चौराहों एवं ट्रैफिक जाम के दृष्टिगत महत्वपूर्ण स्थानों का ड्रोन मैपिंग विडियों के माध्यम से जायजा लिया। उन्होंने इस दौरान तल्ली ताल डाट, चीनाबाबा चौराहा, मस्जिद तिराहा, पंत पार्क, कलेक्ट्रेट सड़क मार्ग, भवाली रोड, हनुमानगढी के साथ ही अन्य क्षेत्रों का अवलोकन किया एवं सम्बन्धित अधिकारियों से वे छोटे-छोटे अवरोध जिनसे शहर की यातायात व्यवस्था बाधित होती है। उन स्थानों को चिन्हित करते हुए प्लालिंग के तहत तत्काल समाधान निकाले जाने के निर्देश दिये।
डीएम ने उपजिलाधिकारी को निर्देश दिये है कि होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ वार्ता कर वाहनों को अपने निर्धारित स्थानों व मानको के आधार पर पार्किंग करें। उन्होंने एआरटीओ व पुलिस विभाग को शहर के विभिन्न मार्गो में अव्यवस्थित ढंग से पार्किंग किये गये वाहनों पर आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिशाषी अभियंता पी डब्लू डी को नहर कवरिंग कार्य में कर्मचारियों को बढाते हुए कार्यो में तेजी लाने व कार्यो की प्रतिदिन अपडेट उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।
बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, अपर जिलाधिकारी अशोक जोशी, शिवचरण द्विवेदी, एसपी डॉ. जगदीश चन्द्र, अधिशासी अभिन्यता लोनिवि रत्नेश, ईओ आलोक उनियाल, जिला पर्यटन अधिकारी वृजेन्द्र पाण्डे के अलावा सम्बन्धित अधिकारी मौजूद थे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page