Connect with us

उत्तराखण्ड

“जय भारत सत्याग्रह चौपाल” कार्यक्रम के तहत महानगर के वार्ड 34 अंतर्गत ब्युरा-टंगर क्षेत्र और वार्ड 6 अंतर्गत गुरुनानकपुरा क्षेत्र में चौपाल का आयोजन ,,,

“जय भारत सत्याग्रह चौपाल” कार्यक्रम के तहत आज हल्द्वानी महानगर के वार्ड 34 अंतर्गत ब्युरा-टंगर क्षेत्र और वार्ड 6 अंतर्गत गुरुनानकपुरा क्षेत्र में चौपाल का आयोजन किया गया।
वार्ड 34 में महिला कांग्रेस महानगर कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती कमला सनवाल के आवास पर तथा वार्ड 6 में कांग्रेस महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष सरदार सतनाम सिंह छतवाल के आवास पर सिख समाज संग चौपाल कार्यक्रम हुवा।
विधायक श्री सुमित हृदयेश ने स्थानीय लोगो से मुलाकात कर छोटे-छोटे स्तर की समस्याओं को जाना और मौके से ही संबंधित अधिकारियों से बात कर समस्याओं के तवरित निदान को कहा। महंगाई से बेहाल आम लोगो ने विधायक सुमित हृदयेश को अपनी परेशानियों से अवगत कराकर हमेशा सुख दुःख में साथ निभाने के लिए विधायक सुमित हृदयेश का आभार व्यक्त किया।
सुमित हृदयेश जी ने विकास की देवी स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश को याद करते हुवे स्थानीय क्षेत्रवासियों से एकजुटता और आपसी सदभाव के साथ विकासमुखी सोच को लेकर जीने की बात कही तथा सभी को जागरूकता के साथ अपने हकों की लड़ाई मजबूती से लड़ने के लिये प्रेरित किया। सुमित हृदयेश ने कहा कि हमें मिल कर महंगाई से लड़ना है, बेरोजगारी से लड़ना है और देश को जाती धर्म के नाम पर बाँटने वालो से बचना है और उन्हें सत्ता से दूर करके देश को विकास के पथ पर आगे ले जाना है।
चौपाल कार्यक्रम में हेमन्त बगडवाल, हरीश बलुटिया, खीमानंद पाण्डे, बहादुर बिष्ट, दीप चंद्र पाठक, गुरुद्वारा गुरुनानकपुरा के प्रधान अमरजीत सिंह बिंद्रा, परमजीत सिंह चंडोक, हरपाल सिंह, परमजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, बबनीत सिंह, बाबू गुजराल, दिवेश तिवाड़ी आदि लोग मौजुद रहे।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page