Connect with us

उत्तराखण्ड

तिलक की रस्म खत्म होने के बाद दूल्हा बजरंगी ने शादी की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फेरे से पहले गया जेल,,

आरा। बिहार पुलिस की सक्रियता के बाद भी राज्य में हर्ष फायरिंग की घटना नहीं रुक रही। इसी तरह की एक घटना में सात फेरे लेने से पहले ही दूल्हा अब जेल पहुंच गया। दरअसल यह पूरा मामला भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, डिहरी गांव निवासी बजरंगी कुमार की शादी होने वाली थी और उससे पहले मंगलवार को उसका तिलक था।

तिलक की रस्म खत्म होने के बाद दूल्हा बजरंगी ने शादी की खुशी में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक गोली सामने कुर्सी पर बैठी उसकी मां तारामुनी कुंवर (72) को जा लगी। गोली लगने के बाद तिलक समारोह में भगदड़ मच गई और लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे।

लोगों ने खून से लथपथ महिला को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हे प्राथमिक इलाज के बाद पटना भेज दिया गया। बताया जाता है कि पटना जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई। संदेश के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने इस मामले में बुधवार की रात बजरंगी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि जांच के क्रम में यह बात सामने आई है कि अवैध हथियार से गोली चलाई गई थी। पुलिस उस अवैध हथियार की तलाश कर रही है।

Related

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page