Connect with us

उत्तराखण्ड

द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंटदून इंटरनेशनल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल की टीमें सेमीफाइनल में,

कुलदीप सिंह ललकार देहरादून,,
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत दून इंटरनेशल स्कूल व निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल ने अपने अपने मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत पहला क्वार्टर फाइनल मैच दून इंटर नेशनल स्कूल एवं द हैरिटेज स्कूल के बीच खेला गया और मैच के शुरूआती दौर से ही दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने विपक्षी टीम पर रणनीति बनाते हुए गोल करने के लिए आक्रमण शुरू किये और दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों का गोल करने का अभियान लगातार जारी रहा।
मैच में विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने गोल दागने के लिए मूव बनाये लेकिन दून इंटरनेशनल स्कूल की मजबूत रक्षा पंक्ति के सामने वह टिक नहीं पाये और मैच के अंतिम समय में दून इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने 5-0 गोल से मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं इससे पूर्व दोनों खिलाड़ियों ने धमाकेदार शुरूआत की थी लेकिन बाद में दून इंटरनेशनल स्कूल को सफलता मिल पाई।
इस दौरान दून इंटरनेशनल स्कूल के कोच नरेंद्र सिंह रावत और कप्तान अर्पित कुंवर के नेतृत्व में दून इंटरनेशनल स्कूल ने खेल की शुरुआत से ही पूरी तरह से दबदबा बनाए रखा। इस दौरान दून इंटरनेशनल के प्रणव भट्ट और लुडोव डोजो ने दो दो गोल किए, जबकि तेजस जोशी ने एक गोल कर टीम की जीत को पक्का किया। इस दौरान दून इंटरनेशनल स्कूल की आक्रामक रणनीति और मजबूत डिफेंस ने उन्हें बिना किसी गोल के मैच जीतने में मदद की और वे आराम से सेमीफाइनल में पहुंच गये।
वहीं दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल व जीपीएस के बीच खेला गया और यह मैच निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल ने जीपीएस को 2-0 से हराया। इस दौरान निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल के अनुज कुलियाल और प्रियंशु पंवार ने महत्वपूर्ण गोल किए, जिससे निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल की टीम ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
इस अवसर पर कोच विनोद और कप्तान अक्षत राजबीर के नेतृत्व में निर्मला आश्रम दीपमाला स्कूल ने शानदार टीमवर्क और मजबूत रणनीति का प्रदर्शन किया और उन्होंने जीपीएस की रक्षा पंक्ति को तोड़ते हुए जीत हासिल की। इस अवसर पर मैच का संचालन रैफरी सी एम भट्ट, प्रशांत बिष्ट और अभिषेक पंवार ने किया। इस अवसर पर द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि सेमीफाइनल मैच 19 अक्टूबर को खेला जायेगा, जबकि बहुप्रतीक्षित फाइनल मैच 21 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोच आयुष, कोच गौतम के साथ ही साथ छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।


More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page