Connect with us

उत्तराखण्ड

धूमधाम से मनाया क्वीन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वंतत्रता दिवस ,,


हल्द्वानी प्रदेश के प्रतिष्ठित विद्यालय क्वीन पब्लिक सीनियर सेकेंडरी में 78वाँ स्वतंत्रता दिवस का शुभारंभ प्रबंधक आर ० पी ० सिंह, प्रबंधिका श्रीमती लिल्ली सिंह, प्रशासनिक अधिकारी श्री विक्रम सिंह कार्की, प्रशासनिक अधिकारी श्रीमती स्नेहा कार्की, प्रधानाचार्य डा० – बी०बी० पांडे जी के कर कमलों से ध्वजारोहण के साथ किया गया तथा विद्यार्थियों द्वारा दी गई मार्च पास को सलामी देने के उपरांत विद्यार्थियों ने सरस्वती पूजा कर टीका लगवा कर प्रसाद ग्रहण कर रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया । कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी विद्यार्थियों ने इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इस दिवस को सफल बनाने में अपना भरपूर योगदान दिया।
कार्यक्रम में विद्यालयों के चारों सदन के मध्य देश के वीरों पर भाषण प्रतियोगिता रखी जिसमे प्रथम कलिंगा सदन का प्रतिनिधि सुजल,द्वितीय नालंदा सदन का प्रतिनिधि अंश प्रभाकर, तृतीय पाटलिपुत्र सदन के प्रतिनिधि भावेश वर्मा विजयी रहें। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय प्रबंधक श्री आर पी सिंह ने झंडे के महत्व को समझाते हुए सभी विद्यार्थियों से अनुरोध किया झंडे का अपमान ना करें और झंडे को यहां वहां ना गिराए। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य जी ने सभी विद्यार्थियों गुरुजनों को संबोधित करते हुए कार्यक्रम को सुचारू रूप से सफल बनाने हेतु सभी का धन्यवाद दिया।
अंत में मिठाई और लड्डू का वितरण किया गए कार्यक्रम का संचालन कक्षा ग्यारह वाणिज्य वर्ग की छात्रा रिनी नबियाल और वर्दिका ने किया,


More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page