Connect with us

उत्तराखण्ड

राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित लेक्चर थियेटर में शोध कार्यशाला का आयोजन किया गया।,

हल्द्वानी प्रसूति एवं स्त्री रोग सोसायटी संघ द्वारा राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्रसूति एवं स्त्री रोग के सहयोग से राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित लेक्चर थियेटर में शोध कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला का मुख्य उद्देश्य चिकित्सा क्षेत्र में नवीनतम शोध तकनीको और इसकी उपयोगिता पर प्रकाश डालना था जो छात्रों एवं डाक्ट‌रों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जो भविष्य में रोगियों के उपचार में लाभदायक होगा।
कार्यशाला में विषय विषेयज्ञों ने नवीनतम शोध तकनीकों पर विस्तार से प्रकाश डाला। कार्यशाला के माध्यम से छात्रों में शोध के क्षेत्र में रुचि बढ़ाने और बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए उन्हें प्रेरित करने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर डॉक्टर अरुण जोशी प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज ने कार्यशाला के आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि इस कार्यशाला के आयोजन से पी जी व शोध कर रहे छात्रों को काफी लाभ मिलेगा और छात्रों की शोध के प्रति रूचि भी बड़ेगी।
इस अवसर पर डॉक्टर अरूण जोशी प्राचार्य राजकीय मेडिकल कॉलेज , डॉक्टर गोदावरी जोशी विभागाध्यक्ष, प्रसूति व स्त्री रोग विभाग, डॉ. आर जी नौटियाल, डॉक्टर एस सी जोशी, डॉक्टर हरी शंकर पाण्डेय, डॉक्टर महिमा रानी, डॉक्टर लक्ष्मण पाल. डॉक्टर अल्का पांडे, डॉक्टर जयश्री तिवारी, डॉक्टर अनुश्री रावल, डॉक्टर मृदु सिन्हा, डॉक्टर वंदना समेत पी जी व एम बी बी एस के छात्र छात्राएं मौजूद थे। आलोक उप्रेती। जनसंपर्क अधिकारी। राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी,,


More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page