Connect with us

उत्तराखण्ड

विद्यालय द्वारा 20,24 के दसवीं की बोर्ड परीक्षा में सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को धन राशि से एवम स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया,,

कुलदीप सिंह ललकार देहरादून

देहरादून,विद्यालय द्वारा वर्ष 2023-24 के दसवीं की बोर्ड परीक्षा में सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने के लिए श्रीधर लाल फरासी स्कॉलरसिप के अन्तर्गत प्रथम पुरस्कार विजेता अमित शर्मा को 51,000, द्वितीय पुरस्कार प्रियांशी भट्ट 31,000, तृतीय स्थान पर रही अलीना थापा को 21,000 की धनराशि से सम्मानित किया गया। कक्षा-12वीं के सूरज रावत व अवनि थपलियाल को स्मृति चिह्न प्रदान किए गए और 2022-23 के बैच के विद्यार्थी दिव्यम भण्डारी जिनका चयन एन आई टी (N.I.T Gujrat) में हुआ है को भी स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि श्री अनंत शंकर ताकवाले (आई०जी० कार्मिक) ने विद्यालय के वार्षिक उत्सव में आमंत्रित किए जाने पर समस्त विद्यालय परिवार का आभार व्यक्त किया और कहा कि मुझे विश्वास है कि नौ रसों के माध्यम से जो संदेश स्कूल प्रबंधक शिक्षक व विद्यार्थी, अभिभावकों व समाज को देना चाहते थे वे आज उसमें पूर्ण रूप से सफल हुए हैं।

अंत में रितु बिष्ट के द्वारा उपस्थित गणमान्य अतिथियों का अभार व्यक्त करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु किए गए प्रयासों की प्रसन्नसा करते हुए शिक्षको एवं स्टॉफ और मंच का संचालन कर रहे छात्र प्रणव उनियाल, आंशिका जयसवाल, एवं अदिबा नदीम का आभार व्यक्त किया। राष्ट्रगान के साथ ही कार्यक्रम सम्पन्न किया गया।


More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page