Connect with us

उत्तराखण्ड

पीआरडी के सुनील लखरवाल ने प्रदेश संयोजक श्री प्रमोद मंन्द्रवाल कि मौजूदगी में संगठन में हुए शामिल।

कुलदीप सिंह ललकार देहरादून

उत्तराखंड (देहरादून) प्रदेश के कर्मठ जुझारू पीआरडी के हितेषी सुनील लखरवाल ने  प्रदेश संयोजक मंडल का दामन थामा। प्रदेश संयोजक श्री प्रमोद मंन्द्रवाल जी से मिलकर कहा कि हम सभी पी.आर.डी परिवार के ही सदस्य हैं और हमें अलग अलग गुटो, और संगठनो मे ना रहकर अपनी एक जूटता के साथ पीआरडी जवानों के हित मे लड़ाई लड़नी चाहिए ,जिसके लिए सबसे पहले हमें अपना मन और विचारों को स्वच्छ रखना पडेगा ,तभी संगठन मजबूत होगा।

 सुनील लखवार जी ने संकल्प लिया है कि हम और आप एक होकर के प्रदेश के सभी वरिष्ठ पदाधिकारीकरण एवं पीआरडी की मातृ शक्ति व पुरुष जवानो को एक हो कर संघर्ष करेंगे।

 विभाग द्वारा समाचार पत्रों के माध्यम से नियमावली के माध्यम से बैक डोर एंट्री एवं पीआरडी विभाग को आउटसोर्स का जरिया बनाने का आदेश जारी किया गया है उसका हम मिलकर बहिष्कार करेंगे।

इस सम्बन्ध मे आज जिलाध्यक्ष गम्भीर सिंह रावत के नेतृत्व मे एक ज्ञापन माननीय मुख्यमंत्री को दिया गया।

 शासन प्रशासन और विभाग से न्याय नहीं मिलता है तो हम अतिशीघ्र माननीय उच्च न्यायालय में इसकी याचिका दायर कर नियमावली 2024 को चुनौती देंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन और विभाग की होगी इसलिए मेरा सभी से अनुरोध है कि आप भी प्रदेश संयोजक मंडल में एकत्र होकर के अपने हक और अधिकार अपने परिवार के भविष्य को देखते हुए इस लड़ाई को सफल बनाने मे अपना सहयोग और समर्थन देना सुनिश्चित करे । इस संबंध में प्रदेश संयोजक श्री प्रमोद मंन्द्रवाल जी ने कि कहा अगर सुबह का भूला शाम को घर आ जाए उसको भूल नहीं कहते हैं भाई सुनील हमारा छोटा भाई है हम उसका स्वागत करते हैं और एक छतरी के नीचे हम मिलकर के पीआरडी को अपनी मंजिल तक पहुंचाएंगे।

जिसमे जिलाउपाध्यक्ष पप्पू सिंह, दिनेश उनियाल, प्रमोद मंन्द्रवाल प्रदेश संयोजक, सुनील लखवाल आदि शामिल थे ।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page