Connect with us

उत्तराखण्ड

दिल्ली की कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल ने किया आप प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क

वरिष्ठ पत्रकार यू एस सिजवाली। भवाली

नैनीतालदिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने प्रत्याशी हेम आर्य के लिए जनता से वोटों की अपील की इसमें मल्लीताल बाजार, भोटिया मार्केट मे डोर टू डोर कार्यक्रम किया गया।जिसमें जनता ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
नैनीताल में आम आदमी पार्टी का जोश देखते ही बनता है और अब इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस बार जनता आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करेगी और आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाएगी।
कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि कि 21 साल से उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस को मौका दिए जा रही है और यह दोनों राजनैतिक दल मिलकर जनता को बेवकूफ बना रहे हैं। और सत्ता आते ही अपनों का घर भरते हैं। यह दोनों पार्टियां बेरोजगार युवाओं का विश्वास को तोड़ने का कार्य करती हैं । हतोत्साहित करती हैं और हाशिए पर लाने कार्य करती हैं। ऐसे में अगर किसी को चुनने का फैसला जनता कर रही है। तो आपको अपने बेहतर भविष्य के लिए ,रोजगार के लिए, बहन बेटी की सुरक्षा के लिए, घर परिवार के बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा के लिए और एक उज्जवल भविष्य के लिए जरूर सोचिएगा।उत्तराखंड का फैसला इस बार आपके हाथों में है। उत्तराखंड राज्य बनाने में हजारों आंदोलन हुए हैं और लोगों ने अपनी शहादत दी है उन सबको विचार करके ही इस बार वोट कीजिएगा। इस बार वोट किसी को विधायक बनाने के लिए नहीं करना है मंत्री बनाने के लिए नहीं करना है ‌इस बार वोट हम उत्तराखंड के उज्जवल भविष्य के लिए देंगे एक ऐसे उत्तराखंड के लिए देंगे जो प्राकृतिक संसाधनों से भरा भूरा होने के बाद भी युवाओं को रोजगार प्राप्त नहीं है, युवा मजबूर हैं प्रदेश से बाहर जाकर रोजगार करने के लिए, आंखों में पानी लेकर अपने माता पिता को रोजगार के लिए छोड़ कर जाना यह कहां का इंसाफ है।
प्रदेश में इतने रिसोर्सेज होने के बाद भी पलायन की मजबूरी बनी हुई है। घर के पास ही युवा का उज्जवल भविष्य हो सकता है। मगर बीजेपी और कांग्रेस ने अपना व अपने लोगों का घर भरने के लिए आज जनता को हाशिए पर खड़ा कर दिया‌‌।
इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी को मौका जरूर दें यह जनता की पार्टी है और जनता के लिए समर्पित पार्टी है।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page