Connect with us

उत्तराखण्ड

द्वितीय रोहिताश इंटर स्कूल सॉकर टूर्नामेंट में दिखाई दिये मिश्रित परिणाम,,

कुलदीप सिंह ललकार देहरादून,
न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस को हराया
देहरादून। द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस की टीम को पराजित करते हुए शानदार जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं सेंट जूड्स स्कूल की टीम के निर्धारित समय तक मैदान में न उतरने के कारण द हैरिटेज स्कूल को वॉकओवर दिया गया।
यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के तत्वावधान में खेली जा रही द्वितीय रोहिताश इंटर-स्कूल सॉकर टूर्नामेंट के अंतर्गत खेली जा रही प्रतियोगिता के अंतर्गत मिश्रित परिणाम देखने को मिले और पहला मैच सेंट जूड्स स्कूल एवं द हैरिटेज स्कूल की टीम के बीच खेला जाना था लेकिन सेंट जूड्स स्कूल की टीम के निर्धारित समय तक मैदान में न पहंुचने के कारण निर्णायकों ने द हैरिटेज स्कूल की टीम को वॉकओवर प्रदान कर दिया।
इस अवसर पर एक अन्य मैच न्यू दून ब्लॉसम स्कूल एवं द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के बीच खेला गया और शुरूआती दौर से ही मैच संघर्षपूर्ण रहा है और दोनों ओर के खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर गोल करने के लिए अटैक किये लेकिन काफी समय तक सफलता नहीं मिल पाई ओर बाद में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के खिलाडियों ने खेल में परिवर्तन करते हुए मैच के अंतिम में 2-0 से जीत दर्ज कर अगले दौर में प्रवेश किया।
इस दौरान दूसरा मैच बेहद प्रतिस्पर्धी रहा और न्यू दून ब्लॉसम स्कूल के कप्तान हर्षवर्धन सिंह और कोच सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम ने शानदार तालमेल और रणनीतिक खेल का प्रदर्शन किया। मैच में जबरदस्त संघर्ष हुआ, लेकिन दो बेहतरीन गोल करके न्यू दून ब्लॉसम स्कूल ने अपनी जीत पक्की कर ली। इस अवसर पर मैच का संचालन रैफरी सी एम भट्ट, प्रशांत बिष्ट और मिलन क्षेत्री ने किया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन चौधरी अवधेश कुमार, निदेशक उमा चौधरी, सिद्धार्थ चौधरी, चंद्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, कोच आयुष, कोच गौतम छात्र छात्रायें व खेल प्रेमी उपस्थित रहे।


More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page