Connect with us

उत्तराखण्ड

दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस में आस्था व्यक्त कर छोड़ी आप


दर्जनों युवाओं ने कांग्रेस में आस्था व्यक्त कर छोड़ी आप
हल्द्वानी। नगर के दर्जनों युवाओं ने शनिवार को कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए आप पार्टी छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा। काठगोदाम पालीशीट स्थित कैंप कार्यालय में आम आदमी पार्टी के युवा करकर्ताओं समेत दर्जनों युवा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया के सम्मुख कांग्रेस की सदस्यता ली। प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सभी युवाओं का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। कार्यकर्ता मोहम्मद शाहनवाज और मोहम्मद आरिफ के नेतृत्व में आए मोहम्मद इमरान, मोहम्मद नाजिम, मोहम्मद शाहरुख, मोहम्मद शहजाद, उस्मान, तालिब, गुलाम वारिस, मोहम्मद आसिफ, मोहम्मद असलम, मोहम्मद कासिम, मोहम्मद सादिक, मोहम्मद वारिस आदि ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
दीपक संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जुट जाएं। वर्तमान में भाजपा के कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है। महंगाई और बेरोजगारी की मार झेल रही जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। अब कांग्रेस ही जनता को राहत दिला सकती है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल तथा नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में मेरा बूंथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। शीघ्र ही इसके सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में हर कार्यकर्ता का सम्मान होगा। सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया कि वह कांग्रेस को जिताने के लिए पूरा जोर लगाएंगे।
इस मौके पर बृजेश बिष्ट, सय्यद वसीम, भुवन तिवारी, मोहन सनवाल, वीरेंद्र सिंह जग्गी, सैयद रेहान, मोहमद शरीफ आदि मौजूद रहे।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page