Connect with us

उत्तराखण्ड

गोपनीय सूचना देकर आप शहर को नशा मुक्ति कर सकते है ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

श्रीमती प्रीति प्रियदर्शिनी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा नशे की अवैध तस्करी करने वालों के विरुद्ध गोपनीय सूचना देने हेतु जारी हेल्प लाइन 7519051905 व 9719291929 के नम्बरों पर माह अगस्त में जनता द्वारा जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु पुलिस का सहयोग करते हुए जारी हेल्पलाइन नंबरों पर गोपनीय सूचना देकर एनडीपीएस एक्ट ,आबकारी अधिनियम, 81पुलिस एक्ट ,83 पुलिस एक्ट से संबंधित कुल 20 गोपनीय ‌सूचनाएं पुलिस के उपरोक्त नम्बरों पर दी गई।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदया के आदेशानुसार नशे की अवैध तस्करी की सूचना पर थाना पुलिस द्वारा 12 सूचनाओं में तत्काल दबिश देकर बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर थानों में अभियोग पंजीकृत किये गये। तथा 06 सूचनाओं पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई, जिसमें किसी भी प्रकार का कोई अवैध नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ। शेष 02 सूचनाओं पर पुलिस द्वारा दबिश दी जाएगी।
नैनीताल पुलिस की सम्मानित जनता से अनुरोध है कि अगर आपके आस-पास कोई भी व्यक्ति नशा करता है या नशे कि कोई भी सामग्री बेचता है तो उसकी सूचना नि:संकोच नैनीताल पुलिस के हेल्प लाइन 7519051905 व 9719291929 पर तत्काल दे सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान पूर्ण गोपनीय रखी जाएगी।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page