Connect with us

उत्तराखण्ड

उपनल कर्मियों के मामले का परीक्षण कर रही सरकार, कर्मियों के हित मे होगा निर्णय: चौहान

अजय सिंह देहरादून

भाजपा युवाओं की हितैषी है , और कांग्रेस स्टंट मे माहिर।

देहरादून। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि उपनल कर्मियों के मामले मे सरकार परीक्षण करा रही है और नियमितीकरण मे कोई तकनीकी पेंच न पहुंचे इसके लिए सरकार सतर्क है।

चौहान ने कहा कि नियमितीकरण मे आरक्षण भी अहम विषय है। राज्य मे 20 हजार से अधिक उपनलकर्मी बिना आरक्षण या अन्य मानको के आधार पर कार्य कर रहे हैं। नियमितीकरण के अन्य मानकों मे आरक्षण भी एक अहम विषय है और इसका भी निदान जरूरी है। नियमितीकरण के लिए सभी मानको को पूरा किया जाना जरूरी है।

चौहान ने कहा कि भाजपा युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्धत है और धामी सरकार में 17 हजार से अधिक लोगों को नियुक्ति दे चुकी है और 10 हज़ार से भी अधिक पदों पर नियुक्ति होना प्रक्रिया में है । उन्होंने कहा कि राज्य मे रोजगार को लेकर धामी सरकार पूर्व के सभी रिकार्ड तोड़ चुकी है। नियुक्तियों मे पारदर्शिता के लिए धामी सरकार कड़ा नकल कानून लेकर आयी है और उसके नतीजे भी आने लगे हैं।

उन्होंने कांग्रेस की प्रतिक्रिया को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि भाजपा युवाओं की हितैषी है और कांग्रेस स्टंट मे माहिर। तत्कालीन मुख्यमंत्री द्वारा उनके लिए दिन रात एक करने का बहाना और झूठी हमदर्दी तो जताई गयी, लेकिन उनके मामले को आगे नही बढ़ाया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मे ही उनके वेतन की वृद्धि और सुविधाएं मुहैया कराई गयी। उनके नियमितीकरण का रास्ता भी भाजपा ही निकालेग

[masterslider id="1"]

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page