Connect with us

उत्तराखण्ड

एसओ बेतालघाट ने किया थाना बेतालघाट में जनता दरबार का आयोजन,

एसओ बेतालघाट ने किया थाना बेतालघाट में जनता दरबार का आयोजन, स्थानीय लोगों की समस्याओं से रूबरू होकर दिया एसएसपी नैनीताल की उम्मीद पर खरे होकर कार्य करने का आश्वासन। मनोज नयाल, थानाध्यक्ष बेतालघाट द्वारा थाना बेतालघाट में स्थानीय जनता व व्यापारियों की मीटिंग आयोजित की गयी।
▪️मीटिंग में स्थानीय लोगो द्वारा मुख्य बाजार बेतालघाट में पार्किंग न होने से आय दिन जाम की स्थिति होना बताया गया।
▪️स्कूल की छुट्टी के समय भारी वाहनों के बाजार में आवागमन प्रतिबंधित रहे।
▪️पुलिस व जनता के आपसी सहयोग से बाजार में यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने पर वार्ता करते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही पार्किंग स्थल का चयन कर जाम की समस्या से निजात दिलायी जायेगी ।
▪️थानाध्यक्ष बेतालघाट द्वारा बताया गया कि स्कूल टाईम पर बाजार में भारी वाहनो का संचालन प्रतिबन्धित रहेगा। किसी भी प्रकार के उल्लंघन पर कार्यवाही की जायेगी।
▪️ थानाध्यक्ष बेतालघाट द्वारा बताया गया क्षेत्र में किसी प्रकार की अवैध तस्करी की सूचना होती है तत्काल सूचना उपलब्ध करवाएं सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पता पूर्ण रूप से गोपनीय रखा जाएगा।
▪️ उपस्थित गणमान्य व्यक्ति द्वारा पुलिस को पूर्ण सहयोग देना का आश्वासन दिया गया।

उक्त मीटिंग में प्रमुख रूप से गिरधर मजखोली ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख, प्रताप बोरा मंडल अध्यक्ष भाजपा, बालम बोरा व्यापार मंडल अध्यक्ष, मनोज पडलिया प्रधान संगठन अध्यक्ष, दीपू पडियार ग्राम प्रधान चापड़, शेखर दानी, चम्पा जलाल, सीमा तिवारी आदि लोग मौजूद रहे


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page